News Nation Logo

कबीर सिंह की आलोचना पर शाहिद ने कहा- संजू में 300 महिलाओं के साथ सोने की बात कहे जाने पर किसी ने कुछ नहीं कहा

मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने कहा- ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म में किसी किरदार की कमियां दिखाई गई हो

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 26 Jul 2019, 10:52:30 AM
संजू-कबीर सिंह

संजू-कबीर सिंह

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर इनदिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. कबीर सिंह ने 250 करोड़ कलेक्शन कर लिया है. लेकिन इसके अलावा कबीर सिंह के रोल के लिए शाहिद कपूर को आलोचनाओं का सामना करना भी पड़ा.

इतना ही नहीं कुछ फिल्म स्टार्स ने भी शाहिद के रोल को लेकर सवाल उठाए. फिलहाल अब शाहिद ने इन सभी आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है. इसके साथ ही कबीर सिंह के एक्टर ने रणबीर कपूर की फिल्म संजू पर भी सवाल उठाए.

मीडिया से बात करते हुए शाहिद ने कहा- ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म में किसी किरदार की कमियां दिखाई गई हो. रणबीर कपूर की फिल्म संजू को ले लीजिए. जिसमें वह अपने पत्नी के सामने बैठकर कहता है कि वह 300 लड़कियों के साथ रह चुका है. इस सीन पर लोगों ने सवाल नहीं उठाया. जब लोग हॉलीवुड में ये सारी चीजें देखते हैं तो उनकी तारिफें की जाती है लेकिन अगर किसी बॉलीवुड एक्टर ने किया तो उसकी आलोचना की जाती है.

अपने फीस को लेकर शाहिद कपूर कहा- कि पैसे कमाने के लिए मुझे फिल्में तो साइन तो करनी पड़ेगी. अपनी फीस 40 करोड़ रुपए बढ़ाने को लेकर शाहिद ने सीधा जवाब नहीं दिया.

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

First Published : 26 Jul 2019, 10:09:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.