logo-image

अजय देवगन की 'मैदान' देख खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर, तारीफ में कही ये बात

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजय देवगन की फिल्म मैदान की तारीफ की. उन्होंने इसे 'अच्छी तरह से बनी' और 'अच्छी तरह से प्रदर्शन करने वाली' फिल्म भी कहा.

Updated on: 13 Apr 2024, 10:22 PM

नई दिल्ली:

जावेद अख्तर, करण जौहर और वरुण धवन के बाद एक्टर शाहिद कपूर ने अजय देवगन की नई फिल्म मैदान की तारीफ की. शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाहिद ने मैदान की समीक्षा करते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया और तारीफ में लिखा, आज मैदान देखने में वास्तव में मजा आया. ये फिल्म बहुत अच्छी बनी है और इसमें सभी ने कमाल की एक्टिंग की है. साथ ही शाहिद ने  इसे देखने जाएं दोस्तों. यह आप सभी के लिए एक वास्तविक और साफ पोस्ट है. शाहिद से पहले, करण जौहर और वरुण धवन सहित अन्य लोगों ने भी फिल्म के बारे में अपनी राय साझा की.

शाहिद कपूर ने मैदान की तारीफ की

शाहिद से पहले, करण जौहर और वरुण धवन सहित अन्य लोगों ने भी फिल्म के बारे में अपनी राय साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया. करण जौहर ने लिखा, "मैदान के बारे में सबसे अविश्वसनीय बातें सुनीं. मैं भी उस चीज़ को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता जिसे सार्वभौमिक रूप से अजय के करियर का बेस्ट प्रदर्शन कहा जाता है. वरुण धवन ने बेबी जॉन की शूटिंग पूरी करने के बाद इसे देखने की उत्सुकता व्यक्त करते हुए फिल्म की सराहना भी की. एक्टर ने अपनी आईजी कहानियों में लिखा, "इस फिल्म और प्रदर्शन के बारे में ऐसी अविश्वसनीय बातें सुनकर, विशेष रूप से आखिरी 30 मिनट में मैंने आज टिकट बुक किया.

अजय देवगन ने रहीम की भूमिका निभाई

अमित रविंदरनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, मैदान सैयद अब्दुल रहीम के फुटबॉल के प्रति अटूट समर्पण का एक मार्मिक इलस्ट्रेशन है, जिसने भारत को जबरदस्त गौरव दिलाया. फिल्म में अजय देवगन ने रहीम की भूमिका निभाई है. फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, इसमें अजय देवगन ने अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है, अजय के अलावा प्रियामणि, गजराज राव, नितांशी गोयल, सनी यादव समेत कई कलाकार इंपॉर्टेंट रोल में हैं.