logo-image

अप्रैल 2023 में रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म बुल

अप्रैल 2023 में रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म बुल

Updated on: 17 Nov 2021, 04:35 PM

मुंबई:

अभिनेता शाहिद कपूर की अगली फिल्म बुल 2023 रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

नवोदित निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन के बीच पहला सह-उत्पादन है।

टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि बुल एक महत्वाकांक्षी परियोजना है और टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है। हम इस रिलीज के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को आश्वस्त करना जारी रखेंगे।

बुल गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। इस फिल्म का निर्देशेन आदित्य निंबालकर द्वारा किया जा रहा है।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 की शुरूआत में फ्लोर पर आने वाली है।

गिल्टी बाय एसोसिएशन (जीबीए) के निर्माता अमर बुटाला ने कहा कि बुल भूषण कुमार जी और शाहिद के साथ हमारे जुड़ाव की शुरूआत का प्रतीक है, जो फिल्म में एक नए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। हम बड़े पर्दे पर एक असाधारण प्रस्तुति देने की उम्मीद करते हैं।

गरिमा मेहता, निर्माता, गिल्टी बाय एसोसिएशन ने कहा कि बुल वर्दी में हमारे पुरुषों की वीरता से प्रेरित है। यह एक ही समय में सभी को रोमांचित और प्रेरित करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.