logo-image

बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस को छोड़, जब Shahid Kapoor ने थामा था Mira का हाथ, कुछ ऐसी है इनकी love story

दोनों की अरेंज मैरिज हुई है, लेकिन ये दोनों किसी लव मैरिज के कपल से कम नहीं लगते.

Updated on: 25 Feb 2022, 09:55 AM

New Delhi:

Happy Birthday Shahid Kapoor : बॉलीवुड में कई लव बर्ड्स हैं तो वहीं लव कपल्स भी हैं जो लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं. इन सारे कपल्स में से एक हैं शाहिद कपूर( Shahid Kpoor and Mira Rajpoot Love Story) और मीरा राजपूत. ये दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों की अरेंज मैरिज हुई है, लेकिन ये दोनों किसी लव मैरिज के कपल से कम नहीं लगते. दोनों की बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि आज भी लोग इनसे कपल गोल ले टिप्स लेते हैं. तो चलिए आज शहीद कपूर के बर्थडे पर बताते हैं इनकी लव स्टोरी के बारें में.  

यह भी पढ़ें - ये Bollywood सितारे अब गुंडागर्दी करके चलाएंगे अपनी फिल्म

शाहिद और मीरा के मिलने से पहले शाहिद के पिता और मीरा के पिता एक सत्संग में मिले थे. इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने दोनों की शादी के बारे में बात चीत करी और दोनों को मिलवाया. शाहिद कपूर , मीरा के दिल्ली के फार्महाउस में उनसे मिलने गए थे. शाहिद जो बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं, उन्होंर मीरा को देखते ही पसंद कर लिया था. हालांकि शादी से पहले दोनों बस 3 से 4 बार ही मिले थे. 

यह भी पढ़ें -  'पूरी हुई हर Mannat' 50 रूपए से शुरुआत करने वाला ये एक्टर आज है हज़ार करोड़ो का मालिक

दोनों के बारें में दिलचस्प बात यह थी कि शादी से पहले वह अपने बालों को कलर नहीं करवाएंगे. ये शर्त मीरा राजपूत ने शहीद कपूर के सामने रखी थी. साल 2015 में दोनों ने प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी की. आज ये दोनों की शादी एक सफल शादी के तौर पर देखी जाती है. आज दोनों 2 बच्चों के पैरेंट्स हैं और मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. और बेहद खुश हैं.  

कबीर सिंह के साथ नई शुरुआत-

शहीद कपूर के करियर में कई सारी फिल्मों के बाद कबीर सिंह फिल्म शाहिद कपूर के लिए एक लम्बी छलांग साबित हुई. इस फिल्म से उनके करियर को बड़ा बूस्ट मिला. इसके बाद शाहिद कपूर अब अपनी अगली फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. फैंस इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.