logo-image

मीरा राजपूत ने माता पिता की सालगिरह पर शाहिद के साथ थिरकाए पैर

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. वीडियो में जोड़े को ब्रूनो मार्स के ट्रैक मैरी यू पर थिरकते हुए देखा गया.  

Updated on: 17 Aug 2022, 10:40 PM

highlights

  • मीरा के पैरेंट्स की मनाई सालगिरह
  • शाहिद और मीरा का ये लुक लग रहा था बेहद खूबसूरत
  •  दोनों ने रोमांटिक होकर किया डांस

 

 

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे चर्चित जोड़ी है. मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. वीडियो में जोड़े को ब्रूनो मार्स के ट्रैक मैरी यू पर थिरकते हुए देखा गया.  दोनों वीडियो में बहुत रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे थे. मीरा राजपूत ने एक वीडियो शेयर की है.  शाहिद व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में बहुत ही अच्छे लग रहे थे. वहीं मीरा ने भी येलो कलर का अनारकली सूट पहना था. दोनों इस लुक में बहुत ही अच्छे लग रहे थे. 

मीरा राजपूत ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं. साथ ही उन्होंने फोटो पर दिल इमोजी के साथ ड्राप किया है. जिसके बाद शाहिद ने भी शाम एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें भाई ईशान खट्टर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इसे भी कैप्शन देते हुए लिखा, हमें यह हमारी माँ नेलीमा अजीम से मिला है.   शाहिद और मीरा के बेटे का नाम जैन है, जिसका उन्होंने साल 2018 में स्वागत किया था.  दरअसल दोनों ने ये डांस मीरा के पेरेंट्स की 40 सालगिरह पर की थी. 

यूरोप में मनाई 7वीं सालगिरह 

वहीं मीरा और शाहिद ने यूरोप में अपनी शादी की 7 वीं सालगिरह मनाई थी. मीरा ने अपनी पोस्ट पर कैप्शन देते हुए लिखा था, 'मेरे जीवन का प्यार, हैप्पी 7 बेबी.वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार जर्सी में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था. इसकी ओरिजनल फिल्म तेलुगु में बनाई गई थी और इसमें नानी मुख्य भूमिका में हैं. इसे तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला. उनका अगला प्रोजेक्ट राज और डीके का फरजी है.  शाहिद कपूर को उड़ता पंजाब, हैदर, जब वी मेट, 'पद्मावत' और इश्क विश्क जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है और 2019 में उनकी हिट फिल्म रही कबीर सिंह, जिसमें कियारा आडवाणी भी उनके साथ थी.