logo-image

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा, मेरी मैडम...

हिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ  सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. मंगलवार को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 13 Sep 2022, 05:40 PM

मुंबई:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी काफी मशहूर जोड़ी है. दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ने कुछ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ  सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. मंगलवार को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा, क्राइम में पार्टनर.वीडियो की शुरुआत शाहिद के यह कहते हुए होती है, "मेरी लाइन क्या है?" क्लिप के एक पार्ट में शाहिद मीरा के बालों को छू रहे हैं और बाद में उन्होंने मीरा के लिए पंखा पकड़ा हुआ है.

वह कहते हैं, "मैडम का फैन. मैडम को पसीना नहीं आता है लेकिन मैडम को तब भी थोड़ा ठंडा करना चाहिए. मैडम के बाल  गलत साइड में उड़ रहे हैं. अब मैडम मेरा पैसा काट लेगी (यह मेरी मैडम का फैन है. उसे पसीना नहीं आता. लेकिन उसे ठंडा करने के लिए इसकी जरूरत है. अगर पंखे की वजह से मेरी मैडम के बाल खराब हो गए, तो वह मेरी सैलरी काट देगी)." वीडियो के दूसरे पार्ट में शाहिद चलते हुए कह रहे हैं, ''नहीं मीरा नहीं.'' मीरा कहती हैं, ''ऐसा मत कहो.''

मीरा ने पहना बादामी कुर्ता

वीडियो में शाहिद सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में नजर आए. साथ ही मीरा ने बादामी कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों की ये जोड़ी खूब फब रही है. वहीं कुछ यूजर्स ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है, एक ने लिखा, क्यूटेस्ट कपल ऑफ बी टाउन. साथ ही कई लोगों ने लॉफिंग इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

मीरा और शाहिद ने 2015 में शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने 2016 में अपनी बेटी मिशा को जन्म दिया फिर 2018 में उन्होंने बेटे ज़ैन का जन्म दिया. इस साल की शुरुआत में, कपल ने कई हफ्तों की छुट्टी के लिए यूरोप की यात्रा की.  मीरा और शाहिद ने स्विट्ज़रलैंड, यूके और इटली में छुट्टियां मनाते हुए इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट साझा किए हैं. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)