logo-image

TBAUJ song Gallan OUT: प्यार के रंग में डूबे शाहिद कपूर और कृति सैनन, लॉन्च हुआ न्यू सॉन्ग

हालिया फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का नया गाना गल्लां शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच फिलिंग्स को दिखाता है.

Updated on: 13 Feb 2024, 09:24 PM

नई दिल्ली:

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत की, जिसने अपनी कहानी और किरदारों शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच मेस्मराइज्ड कर देने वाली केमिस्ट्री के साथ ऑडियंस के दिलों पर तेजी से कब्जा कर लिया. फिल्म के साउंडट्रैक ने अपने ट्रैक और सीन्स के लिए काफी तारीफ बटोरी है. अब, ऑडियंस को और अधिक खुश करने के लिए मेकर्स ने गल्ला नाम का नया सॉन्ग लॉन्च किया है, जो इस वेलेंटाइन डे के लिए प्रेम राग है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' गल्लां रिलीज 

13 फरवरी को रिलीज़ हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की टीम ने अपने एल्बम से एक नया गाना जारी किया है. गल्ला नाम के सॉन्ग को तलविन्दर, एनडीएस और एमसी स्क्वायर के बीच एक नया कोलाब्रेशन है, जिसमें तलविन्दर और एमसी स्क्वायर की आवाज शामिल हैं. विजय गांगुली का कोरियोग्राफी श्रेय दिया जाता है. वीडियो की शुरुआत शाहिद कपूर की मार्मिक आवाज से होती है, जो यह कहकर माहौल तैयार करता है, पहली बार किसी से नजरें मिलाना, पहली बार किसी की हंसी देख कर खुद मुस्कुराना.

सॉन्ग सुन फैंस ने किया जमकर कमेंट

ये सॉन्ग खासकर वेलेंटाइन के मौसम के लिए सुइटेबल है, जहां कोई अपने डार्लिंग के साथ मिलने को  तरसता है. फैंस ने यूट्यूब पर वीडियो के कमेंट बाक्स में अपना एक्साइटमेंट और तारीफ करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया. एक फैन ने लिखा, कृति और शाहिद क्या रोबोटिक केमिस्ट्री है, मुझे यह फिल्म पसंद है, जबकि दूसरे ने बस कहा, दोनों बहुत प्यारे हैं. एक ने लिखा में इस इमोशन पर प्रकाश डाला गया, यह सॉन्ग इस वेलेंटाइन के लिए बेस्ट सॉन्ग है.