logo-image

चौथे वीक भी जारी है 'कबीर सिंह' की दबंगई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आईं.

Updated on: 15 Jul 2019, 12:24 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की जबरदस्त एक्टिंग से सजी फिल्म कबीर सिंह ने अपने चौथे वीक के तीसरे दिन 4.05 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए है. अब तक फिल्म की कुल कमाई 259.94 करोड़ हुई है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आईं.

कबीर सिंह ने अपने पहले वीक में 134.42 करोड़, दूसरे वीक में 78.78 करोड़, तीसरे वीक में 36.40 करोड़ कमाए. वहीं इस फिल्म ने अपने चौथे वीकेंड पर 10.34 करोड़ कमा लिए हैं. खास बात ये है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है.

यह भी पढ़ें: War Teaser Out: एकदूसरे के जान के प्यासे दिखे ऋतिक और टाइगर, दोनों के बीच छिड़ी 'वॉर'

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार ऋतिक रोशन की सुपर 30 की वजह से कबीर सिंह की कमाई पर असर पड़ा है. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई करोड़ों में हो रही है.

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई.