logo-image

Jab We Met 2: क्या एक बार फिर फिल्म के लिए साथ आएंगे शाहिद और करीना? जानें

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की पॉपुलर फिल्म 'जब वी मेट 2' आज भी कई लोगों की फेवरेट फिल्म है. साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि 'जब वी मेट' का सीक्वल जल्द ही बनने वाला है.

Updated on: 16 Sep 2023, 09:24 AM

New Delhi:

Jab We Met 2: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'जब वी मेट' सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. 2007 में रिलीज हुई यह रोमांटिक-कॉमेडी बड़ी हिट रही और आज भी दिलों पर राज करती है. जबकि फैन अक्सर फिल्म के सीक्वल की मांग करते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि आखिरकार ऐसा हो रहा है. मीडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो 'जब वी मेट 2' की प्लान' आकार ले रही है'.

हालांकि, मेकर्स की ओर से जब वी मेट 2 के बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या पूर्व करीना कपूर खान और शाहिद कपूर फिल्म के लिए एक साथ आएंगे और  गीत और आदित्य के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे.

आपको बता दें कि, जब वी मेट को भी इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया था जब शाहिद कपूर ने संभावित सीक्वल के बारे में भी बात की थी और सिद्धार्थ कन्नन से कहा था, “यह सच में उस स्क्रिप्ट की क्वीलिटी पर निर्भर करता है. तो अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट है जो सीक्वेल की मांग करती है और मुझे लगता है कि यह उस तरह की स्क्रिप्ट है जिसे आप पढ़ते हैं और कहते हैं 'यार, यह मूल से बेहतर होगी, यह मूल से मेल खा सकती है' मैं ऐसा करूंगा लेकिन अगर मुझे लगता है कि यह है नहीं और मैं बस मूल चीज की ब्रांड वैल्यू का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं, तभी मुझे लगता है कि 'आप ऐसा क्यों कर रहे हैं, ऐसा न करें.'

यह भी पढे़ं - Shah Rukh Khan:'मुझे गंजी लड़कियां पसंद...' जवान में अपने बाल्ड लुक पर बोले शाहरुख खान 

इसके अलावा, 42 वर्षीय अभिनेता ने आगे करीना की तारीफ की और शेयर किया कि गीत ने जिस तरह से काम किया, कोई और एक्ट्रेस नहीं कर सकती. उन्होंने कहा, "मैं अपनी भूमिका पर कमेंट नहीं कर सकता, लेकिन गीत (करीना कपूर का किरदार) के लिए, मुझे सच में संदेह है कि कोई और उस तरह का न्याय कर पाएगा."