logo-image

फिल्म इश्क विश्क में क्या इस बार नजर आएंगे अमृता राव और शाहिद कपूर?

बॉलीवुड के कुछ कलाकार हैं जो अपने एक्टिंग से तो लोगों को मात देते ही हैं. लेकिन लुक से भी सभी को पीछे छोड़ देते हैं. उन्हीं में से एक हैं हमारे चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हैं.

Updated on: 28 Oct 2021, 09:37 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के कुछ कलाकार हैं जो अपने एक्टिंग से तो लोगों को मात देते ही हैं. लेकिन लुक से भी सभी को पीछे छोड़ देते हैं. उन्हीं में से एक हैं हमारे चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)हैं. जिन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत फिल्म इश्क विश्क (Ishq Vishq)से की थी. जिसमें एक्टर ने कॉलेज के स्टूडेंट का रोल निभाया था. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है.  खासतौर पर उनकी इस फिल्म को लड़कियों ने खूब पसंद किया था. और वहीं से उनकी गर्ल्स फैंस लिस्ट काफी अच्छी हो गई थी.  साथ ही उनके साथ इस फिल्म में अमृता राव (Amrita Rao)लीड रोल में नजर आईं थी.. उन्होंने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया था. इस फिल्म को ज्यादातर यूथ ने  पसंद किया था . 

फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल की तैयारी हुई शुरू

फिल्म इश्क विश्क को लोगों ने खूब पसंद किया था. साथ ही इसमें अमृता और शाहिद दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुई थी. आज इस फिल्म के बारे में बात करने का मक्सद यह है कि इस फिल्म को दुबारा लाने की बात चल रही है. फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें स्क्रिप्ट और स्टार कास्ट को लेकर अहम जानकारी भी सामने आई है. फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी अपने इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरु हो चुका है .कहा जा रहा है पिछली बार की तरह इस बार भी इस फिल्म को बड़े ही अलग अंदाज में बनाया जा रहा हैं. सभी इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं. 

यह भी जानें -Aryan Khan Bail Hearing: आर्यन खान को आज मिलेगी जमानत? ढाई बजे फिर होगी सुनवाई

आपको  बता दें कि प्रोड्यूसर ने फिल्म के स्टार कास्ट की तलाश भी शुरु कर दी है. फैंस की बात करे तो वो इस बार भी अमृता और शाहिद को देखना चाहेंगे.  हालांकि अभी इस पर कोई बात सामने नहीं आई है. इस बार इश्क विश्क में कौन फिल्मी स्टार दिखाई देगा यह काफी दिल चस्प है. लेकिन जब यह फिल्म 2003 में आई थी लोगों ने इसे खूब प्यार दिया था. साथ ही फिल्म स्टार कास्ट अमृता राव की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. अगर फिल्म की बात करे तो इसकी स्टोरी काफी दिलचस्प और मजेदार थी. जिसे कम उम्र के लोगों ने खूब प्यार दिया था. क्योंकि वो इस फिल्म से खुद को जोड़ पा रहे थे.