logo-image

नए शो में शहीर शेख ने ऑन स्क्रीन अवतार देव से सीखे कई सबक

नए शो में शहीर शेख ने ऑन स्क्रीन अवतार देव से सीखे कई सबक

Updated on: 03 Jul 2021, 09:47 PM

मुंबई:

एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख अभिनीत कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जल्द ही शुरू होने के लिए तैयार है। श्रृंखला शादी और पितृत्व के 10 साल बाद हैशटैग देवक्षी की यात्रा को दिखाती है, जहां सतह पर सब कुछ ठीक दिखता है लेकिन अभी भी बहुत कुछ छिपा हुआ है।

शहीर देव दीक्षित की भूमिका को फिर से करने के लिए उत्साहित हैं। शो की शूटिंग के दौरान उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कुछ रिश्तों की बारीकियों को उठाया है। उन्हें लगता है कि वह देव दीक्षित की भूमिका निभाने वाले शो के साथ विकसित हुए हैं, जो एक ही समय में एक रोमांटिक प्रेमी, आज्ञाकारी पुत्र और एक देखभाल करने वाले पिता हैं।

शहीर ने कहा कि एक व्यक्ति न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से भी अपने जीवनकाल के दौरान विभिन्न परिवर्तनों से गुजरता है। मनुष्य के रूप में, हम विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ बंधन बनाते हैं, जो हमें कई तरह की सीख देते हैं। किसी भी रिश्ते की अपनी यात्रा होती है। जब मैंने इस शो को लिया, तो बहुत सी चीजों के बारे में मेरा एक अलग नजरिया था। लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, मैं भी बढ़ता गया। जैसे-जैसे देव का किरदार विकसित हुआ, वैसे-वैसे मैंने भी विकसित हुआ। रिश्ते के मामले में मुझे देव से बहुत कुछ मिला है। एक बड़ी बात मैंने सीखी है कि रिश्ते में संचार एक कुंजी है, चाहे वह प्रेमी, पुत्र या माता पिता के रूप में हो।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी नई कहानी का प्रसारण 12 जुलाई से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.