logo-image

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में आने वाले ट्विस्ट को लेकर बोले शाहीर शेख

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में आने वाले ट्विस्ट को लेकर बोले शाहीर शेख

Updated on: 28 Sep 2021, 08:05 PM

मुंबई:

अभिनेता शहीर शेख और सना अमीन शेख ने शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी के आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट के बारे में बात की है।

जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है, वह है गायक अमाल मलिक की उपस्थिति, जो शो में प्यार एक तरफा गाते हुए नजर आएंगे।

अपने गीत प्यार एक तरफा और यह शो के आगामी ट्रैक से कैसे संबंधित है, इस बारे में बात करते हुए अमाल मलिक ने कहा, संजना, देव को पूरे दिल से प्यार करती है, लेकिन प्यार नहीं हो सकता, जो उसे परेशान करता है। गीत यह उन लोगों के लिए है जो संजना के किरदार से मेल खाते हैं और सामान्य रूप से कोई भी जो प्यार में है, लेकिन उसे सच्चा प्यार नहीं मिला।

उन्होंने आगे कहा, गीत में भावना बेहद सकारात्मक है। आपको कोई पछतावा, द्वेष या गुस्सा नहीं है कि उसका प्यार एकतरफा है। यह प्यार में होने का उत्सव है और मेरी राय में यह भावना कितनी शुद्ध है, मुझे उम्मीद है कि गाना सुनने वाला हर कोई ऐसा ही महसूस करेगा।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी के आगामी एपिसोड में देव (शहीर शेख) और सोनाक्षी (एरिका फर्नांडीस) के जीवन में बहुत सारे मोड़ और नाटक देखने को मिलेंगे, क्योंकि संजना (सना अमीन शेख) अपनी भावना देव को बताने का संकल्प लेती है। यह देव के लिए एक झटके जैसा होगा, जो बदले में संजना को साफ कर देगा कि वह उसके लिए वैसी भावना नहीं रखता जैसा कि संजना ने रखा हुआ है।

आने वाले एपिसोड के बारे में बात करते हुए, सना अमीन शेख ने कहा, दर्शकों ने पहले ही संजना के देव के प्यार के बारे में जान लिया है और कैसे उसने हर मौके पर उसके करीब आने का प्रयास किया है। संजना ने आने वाले एपिसोड में देव के प्रति अपने स्नेह का खुलासा करने का फैसला किया है। वह अब अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकती है और चाहती है कि देव उनके बारे में जाने। उसे यह जानकर आश्चर्य होगा कि उसका प्यार एकतरफा है और देव की इसे आगे बढ़ाने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि वह सोनाक्षी के साथ अपने विवाहित जीवन से संतुष्ट है।

अपने विचार साझा करते हुए शाहीर शेख ने कहा, देव, संजना के कबूलनामे से हैरान होंगे क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह एक कर्मचारी या सहकर्मी की तुलना में उनके लिए अलग तरह से महसूस करते हैं। देव पहले से ही सोनाक्षी के साथ बहुत कठिनाइयों का सामना कर चुके हैं। कई गलतफहमियां हैं और उन्होंने आखिरकार उस बंधन को फिर से साझा करना शुरू कर दिया है और उनका उस संबंध को बाधित करने का कोई इरादा नहीं है। परिणामस्वरूप, देव विनम्रता से संजना के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगे और स्पष्ट रूप से कहेंगे कि ऐसा कभी नहीं होगा।

जब सोनाक्षी को संजना के इरादों के बारे में पता चलता है, तो वह चौंक जाती है! यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस खुलासे पर कैसी प्रतिक्रिया देती हैं और इस एकतरफा स्थिति में आगे क्या होता है।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.