logo-image

Shah Rukh Khan Security: शाहरुख खान के खिलाफ धरना प्रदर्शन, मन्नत के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

Shah Rukh Khan Protest: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं.

Updated on: 26 Aug 2023, 06:09 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Mannat Security:  'जवान' (Jawan) एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मुंबई में धरना प्रदर्शन चल रहा है. इसी के चलते मुंबई पुलिस ने एक्टर के घर मन्नत (Mannat) के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शनिवार दोपहर को शाहरुख खान के आलीशान बंगले मन्नत के बाहर भारी पुलिस तैनात की गई है. मन्नत के बार कई लोग ऑनलाइन गेमिंग ऐप्स के एक विज्ञापन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे. कई बॉलीवुड स्टार्स को इन गेमिंग ऐप का समर्थन करते देखा जाता है. इनमें शाहरुख खान भी शामिल हैं. ऐसे में एक फाउंडेशन ने किंग खान के खिलाफ ही गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया था. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि ये ऐप्स युवाओं को गुमराह और भ्रष्ट करते हैं. ऐसे में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार को गेमिंग ऐप का सपोर्ट और प्रमोशन नहीं करना चाहिए.

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं. ट्रेलर रिलीज के बीच एक्टर विवादों में फंसे नजर आ रहे हैं. किंग खान के खिलाफ अनटच यूथ फाउंडेशन ने विरोध जारी किया है. फाउंडेशन ने कहा कि वे जंगली रम्मी, ज़ूपी जैसे ऑनलाइन गेमिंग ऐप और पोर्टल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले संगठन के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "फेमस एक्टर और एक्ट्रेसेस इन विज्ञापनों में काम करते हैं और वे समाज को गुमराह करने की दिशा में काम कर रहे हैं. अनटच इंडिया फाउंडेशन की ओर से शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा."

उन्होंने आगे कहा, "हम शाहरुख खान के अलावा अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, अन्नू कपूर, राणा दग्गुबाती और ऑनलाइन गेम को बढ़ावा देने वाले क्रिकेटरों का विरोध करते हैं. हम इन सितारों के घर के बाहर भी विरोध प्रदर्शन करना चाहते हैं. हालांकि, पुलिस ने पहले ही कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था. साथ ही शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बार सुरक्षा बढ़ा दी गई.