logo-image

Shahrukh Khan Manager: करोंडों की मालकिन हैं शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी, साए की तरह रहती हैं साथ

Shahrukh Khan Manager Pooja Dadlani: शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी सिर्फ उनकी 'मैनेजर' नहीं हैं, बल्कि वह उनके परिवार की तरह हैं और सुपरस्टार उनके बिना अपने घर से बाहर नहीं निकलते हैं.

Updated on: 04 Apr 2024, 08:27 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani: शाहरुख खान सिर्फ एक सुपरस्टार नहीं हैं, वह एक इमोशन बन गए हैं. जहां उन्हें इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है, वहीं उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को भी वजीर का दर्जा हासिल है, जिनके बिना शाहरुख कोई भी बड़ा फैसला नहीं लेते. पूजा ददलानी पिछले 12 सालों से शाहरुख खान के जीवन में रणनीतिक प्रतिभा और अटूट स्तंभ रही हैं, और वह 'मैनेजर' की भूमिका से आगे निकल कर उनका परिवार बन गई हैं. यहां तक ​​कि जब पूरी दुनिया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के कथित ड्रग मामले के बारे में बात कर रही थी, तब भी पूजा ददलानी शाहरुख के परिवार के साथ खड़ी थीं.

जानिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के बारे में सबकुछ
पूजा और शाहरुख खान का सफर 2012 में मुंबई से शुरू हुआ था. वह शाहरुख की तरह ही मास कम्युनिकेशन ग्रेजुएट हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी, और वह सुपर बिजी सुपरस्टार शाहरुख के काम को मैनेज करने और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम सहित उनके व्यावसायिक उपक्रमों की देखरेख के लिए जानी जाती हैं.

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की मंथली सैलरी!
'मैनेजर' सिर्फ एक शब्द है, खान परिवार के लिए पूजा इससे कहीं ज्यादा है. वह उनकी सबसे करीबी दोस्तों में से एक भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह लगभग 7-8 करोड़ रुपए कमाती हैं. हालाँकि, यह उसकी कुल संपत्ति है जो हर किसी को हैरान कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा ददलानी की कुल कमाई 45-50 करोड़ के आसपास है. उनके पास बांद्रा में एक आलीशान घर भी है और उनका इंटीरियर गौरी खान ने किया था. इतना ही नहीं, वह मुंबई की सड़कों पर आलीशान नीली मर्सिडीज़ चलाती हैं.

पूजा ददलानी शाहरुख खान का बॉन्ड है बेहद खास 
2021 में, जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया, तो पूजा परिवार के साथ उनके अपने रिश्तेदार के रूप में खड़ी रहीं. जहां शाहरुख की रातों की नींद उड़ी हुई थी, वहीं पूजा परिवार के साथ रहीं और मामले की अदालती सुनवाई में भी शामिल हुईं. यहां तक ​​कि वह स्टार किड के लिए कपड़े और जरूरी सामान भी लेकर आईं.