logo-image

Shah Rukh Khan Doppelganger: शाहरुख खान के हमशक्ल ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका, VIDEO वायरल

इससे पहले टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का एक हमशक्ल काफी चर्चा में आया था.

Updated on: 06 Jun 2023, 02:56 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Doppelganger: बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल भी काफी चर्चा में रहते हैं. ऐश्वर्या राय से लेकर माधुरी, करीना कपूर और आलिया भट्ट की हमशक्ल काफी सुर्खियों में रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का हमशक्ल चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये हमशक्ल काफी सुर्खियों में है. इस शख्स को देख फैंस भी कन्फ्यूज हो गए हैं कि आखिर शाहरुख जैसा दिखने वाले ये शख्स कौन है...?

किंग खान के इस हमशक्ल का नाम सूरज कुमार है. जिसे फैंस 'छोटा शाहरुख' कहकर बुला रहे हैं. सूरज कुमार की फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सूरज के लुक्स और एटिट्यूड काफी हद तक शाहरुख खान से मिलता-जुलता है. हालांकि, फैंस भी सूरज को पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही सूरज को ज्यादातर फैंस 90 के दशक का शाहरुख कहकर बुला रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhota shahrukh (@surajkumarsrk7)

सूरज कुमार झारखंड के रहने वाले हैं जिनकी लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रही है. उनके इंस्टाग्राम रील्स और तस्वीरें ऑनलाइन हिट हो रही हैं. फैंस भी सूरज की वीडियो और पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते हैं. खासतौर पर शाहरुख के हिट गाने पर सूरज के रील्स लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. सूरज की एक वायरल क्लिप पर एक यूजर ने लिखा, 'मुजे लगा SRK का पहले का वीडियो है, फिर पता चला शाहरुख की कॉपी है ये।' एक और यूजर ने लिखा, 'जब शाहरुख फिल्मों में आया था तो ऐसा ही दिखता था' एक फै ने कमेंट किया 'ये 90 के दशक का शाहरुख खान है'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhota shahrukh (@surajkumarsrk7)

कुमार के कमेंट सेक्शन में उनके एक्टिंग करियर को लेकर फैंस शुभकामनाएं देने लगे. एक यूजर ने लिखा- "तुमको फिल्मों में काम मिलना चाहिए, कुछ नहीं तो शाहरुख का हमशक्ल बनकर ही लोगों का मनोरंजन करोगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhota shahrukh (@surajkumarsrk7)

इससे पहले टीवी एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का एक हमशक्ल काफी चर्चा में आया था. हालांकि, सिद्धार्थ के फैंस ने उसे पंसद नहीं किया और ट्रोल करने लगे थे.