logo-image

Jawan: शाहरुख खान के बाल्ड लुक पर बने मजेदार मीम्स, देखकर हो जाएंगे लोट-पोट

कुछ यूजर्स ने शाहरुख के इस लुक की तुलना हॉलीवुड फिल्म्स से भी कर डाली है. जवान के सीन को देख यूजर्स को दिल्ली मेट्रो, मुंबई लोकल से लेकर पठान के हेयर ड्रेसर डायलॉग की भी याद आ गई. 

Updated on: 11 Jul 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

SRK Jawan Memes Viral: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अभी तकर ट्विटर पर किंग खान ट्रेंड कर रहे हैं. ट्रेलर से शाहरुख के डैशिंग लुक्स भी काफी चर्चा में हैं. खासतौर पर SRK का ब्लड लुक जिसमें उन्हें किसी विलेन जैसे गंजा दिखाया गया है. इस लुक में शाहरुख ने सबको इम्प्रेस कर लिया था, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मीम्म की बरसात कर दी. अब ट्विटर पर SRK के बाल्ड लुक पर जमकर फनी मीम्म वायरल हो रहे हैं. इन्हें देखकर आप भी पेट पकड़कर हंसने लगेंगे.  

जवान का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन-स्टंट और रोमांच से भरा है. इसमें किंग खान अलग-अलग तरह के लुक्स में नजर आए थे. फैंस को किंग खान का बाल्ड लुक पसंद आया. अब इस पर मीम्म बन रहे हैं.

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने शाहरुख के इस लुक की तुलना हॉलीवुड फिल्म्स से भी कर डाली है. जवान के सीन को देख यूजर्स को दिल्ली मेट्रो, मुंबई लोकल से लेकर पठान के हेयर ड्रेसर डायलॉग की भी याद आ गई. 

ट्रेलर के आखिरी सीन में शाहरुख खान को बाल्ड लुक में दिखाया गया है. मेट्रो में जाते समय शाहरुख अपने चेहरे से पट्टियां हटाते हैं और उनके सिर पर बाल नहीं होते. इसके बाद एक्टर बेकरार करके हमें यूं न जाइए गाने पर डांस करते नजर आते हैं. कुछ फैंस ने शाहरुख के इस डांस को भी मीम्म से जोड़ दिया है. 

ट्विटर पर फनी मीम्म वायरल हो रहे हैं. इनमें कुछ यूजर्स SRK के जवान लुक्स को रियल लाइफ से कनेक्ट करते नजर आ रहे हैं. एक फैन को साउथ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ की भी याद आ गई. 

वहीं कुछ फैंस ने पठान के डायलॉग को याद किया जिसमें वो अपनी हेयर ड्रेसर के साथ अपॉइंटमेंट के बारे में बात करते नजर आते हैं.