logo-image

Jawan: SRK की 4 साल की फैन ने किया उन्हें कॉपी, स्टार ने ऐसे किया रिएक्ट 

'जवान' जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है इसने अपनी कमाई से सभी के होस उड़ा दिए हैं. फैंस भी सोशल मीडिया पर एक्टर पर प्यार बरसा रहे हैं. हाल ही में एक्टर की 4 साल की फैन की एक डांस करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 27 Sep 2023, 08:23 AM

New Delhi:

Jawan: जिस तरह 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस नंबरों पर राज करना जारी रखा है, उसी तरह सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को प्यार देना जारी रखा है. एक फैन ने मंगलवार को अपनी बेटी का सबसे प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जवान के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' पर डांस कर रही है. फैन ने सुपरस्टार को टैग करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पता कि आपने इस गाने के लिए कितने टेक लिए होंगे, लेकिन मेरा छोटा सा चिपमंक, आपके गाने पर थिरकना बिल्कुल भी बंद नहीं करता है! जिया सिर्फ 4 साल की है और कॉपी करने की कोशिश करती है आप, कदम दर कदम! मुझे आशा है कि आप इसे आज देखेंगे और यह आपके दिन को अच्चा बना देगा!'' फैन के मैसेज का शाहरुख खान ने सबसे प्यारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "हां, इसने मेरे दिन को काफी बेहतर बना दिया!!! धन्यवाद... और हां, इसे सही करने के लिए मैंने उससे ज्यादा टेक लिए. हा हा...लव यू."

इस बीच, इस साल उनकी दूसरी रिलीज 'जवान' बॉक्स ऑफिस रैंकिंग में उनकी पिछली फिल्म 'पठान' को चुनौती देने वाली है. बिजनेस स्पेशेलिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि जवान की प्रेजेंट कुल कमाई ₹ 510 करोड़ से अधिक है, जिसमें सोमवार का योगदान लगभग ₹ 5 करोड़ है. जवान ने पहले ही 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के हिंदी रीमेक की लाइफटाइन कलेक्शन को पार कर लिया है, जिससे यह पठान और गदर 2 के बाद बॉलीवुड में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, इन दोनों फिल्मों से बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें - Aamir Khan: गणपति दर्शन के लिए इस नेता के घर पहुंचे आमिर खान, वीडियो वायरल 

तरण ने पोस्ट किया, "आने वाले दिनों में जवान गदर 2 और पठान से आगे निकलने के लिए पूरी तरह तैयार है. (सप्ताह 3) शुक्रवार 7.10 करोड़, शनिवार 11.50 करोड़, रविवार 13.90 करोड़, सोमवार 4.90 करोड़. कुल: ₹ 510.84 करोड़. हिंदी. भारत बिज़."