logo-image

आर्यन खान बेकरार, रिहाई के लिए बेल ऑर्डर का इंतजार 

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise drugs case) में करीब एक महीने से जेल में बंद आर्यन खान (Aryan Khan) ने लंबे समय बाद राहत की सांस ली है. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह आज शाम तक जेल से बाहर आ सकते हैं.

Updated on: 29 Oct 2021, 11:27 AM

highlights

  • आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत
  • आज शाम तक जेल से रिहा हो सकते हैं आर्यन
  • जमानत की खबर मिलने के बाद मन्नत में छाई खुशियां 

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise drugs case) में करीब एक महीने से जेल में बंद आर्यन खान (Aryan Khan) ने लंबे समय बाद राहत की सांस ली है. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह आज शाम तक जेल से बाहर आ सकते हैं. पिछले कई दिनों से आर्यन जेल में जो तनाव महसूस कर रहे थे वह अब थोड़ा कम हुआ है. जेल जाने के बाद आर्यन ने खाना पीना तक छोड़ दिया था. इस बीच उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जेल में उनसे मिलने भी पहुंचे थे. उन्होंने आर्यन को हिम्मत दी. आर्यन के जेल जाने के बाद से ही शाहरुख के घर मन्नत में खामोशी छाई हुई थी. मन्नत में जैसे ही लोगों ने सुना कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है तो चेहरे पर खुशी लौट आई. आर्यन खान  को हिरासत में लिए जाने के 26 दिन बाद जमानत मिली तो पिता शाहरुख खान भावुक हो गए.

यह भी पढ़ेंः सुपरस्टार रजनीकांत की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

शाहरुख और गौरी की उड़ गई थी नींद 
आर्यन खान जब आर्थर रोड जेल में बंद थे तो शाहरुख और गौरी की नींद ही उड़ गई थी. बेटे के जेल जाने के बाद से ही उनका बुरा हाल था. उधर बेटे ने जेल में खाना पीना बंद किया तो शाहरुख और गौरी की भूख-प्यास सब उड़ गई थी. गौरी ने तो मन्नत मांग ली थी कि जब तक उनका लाडला घर वापस नहीं आएगा, वह मीठा नहीं खाएंगी. बेटे के जेल जाने और जमानत लगातार टलने के बाद शाहरुख और गौरी खुद को असहाय सा महसूस कर रहे थे. ऐसे मुश्किल समय में दोनों एक दूसरे का सहारा बने रहे.  

यह भी पढ़ेंः भाई आर्यन की जमानत की खबर पर, छोटे भाई अबराम का चौकाने वाला रिएक्शन

आर्यन के जेल जाने के बाद गौरी खान ने अपना 8 अक्टूबर को जन्मदिन भी नहीं बनाया. 25 अक्टूबर को शाहरुख और गौरी की शादी की सालगिरह भी थी. अब आर्यन को जमानत मिलने के बाद मन्नत में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं. 2 नंवबर को शाहरुख खान अब जन्मदिन अपने बेटे के साथ मना सकेंगे. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि आज शाम तक हाईकोर्ट का ऑर्डर मिल जाएगा. जैसे ही ऑर्डर की कॉपी मिलेगी उसे स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा. आर्यन को आज शाम तक जमानत मिल सकती है.