logo-image

Tirupati पहुंचे Shah Rukh Khan, फिल्म Jawan को लेकर की प्रार्थना

शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान की रिलीज से पहले तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Sep 2023, 02:21 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान दर्शन के लिए तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे. उनके साथ बेटी सुहाना खान भी नजर आईं. साथ ही नयनतारा भी मौजूद थीं. बता दें कि इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां शाहरुख खान दर्शन करने के बाद अपने फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस दौरान सफेद साउथ इंडियन अटायर जैसा कुछ पहन रखा था. वहीं बेटी सुहाना और नयनतारा ने भी व्हाइट सूट पहन रखा था. अब वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं... 

दरअसल शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में एक ट्रेलर आया था. ये फिल्म अब सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान, भगवान का आशीर्वाद लेने तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे.  

फिल्म को लेकर एक्साइटेड

व्हाइट ड्रेस में नजर आए शाहरुख खान भारी भीड़ के बीच अपने फैंस को ग्रीट करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक-एक कर सबकी तरफ हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि लोगों के बीच भी शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा उत्साह बना हुआ है, फिल्म ने पहले ही एडवांस बुकिंग से करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. साथ ही उम्मीद की जा रही है कि इस बार ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी. 

बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख खान, जवान के ट्रेलर रिलीज के बाद जम्मू-कश्मीर स्थित मां वैष्णों देवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने माता जी के दर्शन भी किए. उस दौरान भी शाहरुख खान का ये वीडियो खूब ज्यादा वायरल हो रहा था. हालांकि उन्होंने लोगों से खुद की पहचान छिपाने के लिए अपना चेहरा कवर कर रखा था, साथ ही हुडी पहनी रखी थी.