logo-image

Shah Rukh Khan: शिरडी बाबा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, बेटी सुहाना भी आईं नजर

Shah Rukh Khan: इससे पहले शाहरुख खान जम्मू स्थित वैष्णों देवी के दर्शन करने गए थे. वो इस साल में तीसरी बार वैष्णों देवी की यात्रा कर चुके हैं.

Updated on: 14 Dec 2023, 08:27 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Shirdi Temple: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में हैं. तापसी पन्नू विक्की कौशल के साथ शाहरुख खान की ये फिल्म इसी महीने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म रिलीज से पहले एक्टर जोर-शोर से प्रमोशन में जुटे हैं. साथ ही किंग खान फिल्म की सफलता के लिए भगवान की शरण में अरदास लगा रहे हैं. आज गुरुवार को शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. इसकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. सुहाना कंप्लीट सूट-सलवार पहने संस्कारी अवतार में नजर आ रही हैं. 

वीडियो में बाप-बेटी शाहरुख खान और सुहाना खान साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे. शाहरुख जहां अपनी फिल्म डंकी की सफलता के लिए दुआएं कर रहे हैं. वहीं सुहाना खान हालिया रिलीज फिल्म द आर्चीज के लिए भगवान की शरण में हैं. शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं. वो इससे पहले किंग खान के साथ जम्मू स्थित वैष्णों देवी में वो साथ गई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना खान आगे-आगे और पूजा अपने पीछे चलती नजर आ रही हैं. मंदिर दर्शन के लिए सुहाना ने हरे रंग का सूट और मैचिंग दुपट्टा पहना था. पूजा ने बेज रंग का आउटफिट चुना. शाहरुख उनके पीछे-पीछे मंदिर परिसर के अंदर चले गए. वह व्हाइट टी-शर्ट, डेनिम और जैकेट में नजर आए. एक्टर ने टोपी और बलैक सनग्लासेस भी पहने हुए थें. 

गेट में एंट्री करने से पहले, शाहरुख ने अपने फैंस का अभिवादन किया, उनकी ओर हाथ हिलाया, हाथ जोड़े और फ्लाइंग किसेज दिए. शाहरुख का यह दौरा उनकी कॉमेडी-ड्रामा डंकी की रिलीज से एक हफ्ते पहले हो रहा है. हाल ही में उन्होंने जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए थे. मंगलवार को अभिनेता के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें वह सुरक्षा के बीच तीर्थयात्रियों के साथ चलते नजर आए. इससे पहले भी उन्होंने जनवरी में 'पठान' की रिलीज से पहले और जवान की रिलीज से पहले भी वैष्णों देवी का दौरा किया था.

'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसमें बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं.