logo-image

The Archies: क्या शाहरुख खान का होगा कैमियो रोल? जानें अंदर का सच

जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में अगस्त्य नंदा, डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंदा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल दिसंबर में ओटीटी स्पेस में रिलीज होने वाली है.

Updated on: 09 Nov 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) वेब फिल्म, द आर्चीज़ (The Archies) के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं, और साथ ही उनके पिता शाहरुख खान भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाप बेटी की जोड़ी इस फिल्म में नजर आ सकती है. एक सूत्र के मुताबिक, शाहरुख (Shah Rukh Khan) वेब फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, “वह इस प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए हैं, और यह उनके लिए विशेष है क्योंकि यह इंडस्ट्री में सुहाना की एंट्री प्रतीक है. वह किसी भी तरह से इस प्रोजोक्ट्स का हिस्सा बनना चाहते थे, जिसके कारण उनका इससे एक विशेष संबंध है,'' सूत्र के मुताबिक, ''उनकी या तो एक कैमियो मौजूदगी होगी या वह वेब फिल्म में एक कथावाचक के रूप में शामिल है.''

शाहरुख के मुताबिक, “पूरी टीम उनकी पार्ट लेने के बारे में चुपचाप है, क्योंकि वे इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, यह निश्चित रूप से उनके और उनके फैंस के लिए विशेष होगा.”अवेटेड प्रोजेक्ट्स, जो द आर्चीज़ कॉमिक्स पर आधारित है, इसमें अनुभवी अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, और अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर सहित कई यंग एक्ट्रेस के एक्टिंग की शुरुआत भी शामिल है.

दिसंबर में रिलीज होगी ये फिल्म

जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में अगस्त्य नंदा, डॉट, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंदा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल दिसंबर में ओटीटी स्पेस में रिलीज होने वाली है. हालांकि टीमें और प्लेटफ़ॉर्म चुप्पी साधे हुए हैं, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि क्या यह वास्तव में सच है. इस बीच, शाहरुख को पठान और जवान में देखा गया, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. वह अगली बार राजकुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे, जो प्रभास की सालार से टकराएगी. जोया अख्तर ने गुरुवार को अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज़ का ट्रेलर लॉन्च किया. फिल्म निर्माता और उनकी लगातार सहयोगी रीमा कागती ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने द आर्चीज़ के कलाकारों को सीमित कर दिया, जिसमें सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना सहित कई युवा कलाकार शामिल थे.ज़ोया अख्तर ने फिर साझा किया कि कैसे वह विभिन्न क्षमताओं में सभी अभिनेताओं से मिलीं और जब वह उनसे पहली बार मिलीं तो उन्हें मूल कॉमिक के पात्रों के रूप में सोचा। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म के लिए चुने जाने वाले पहले व्यक्ति कौन थे?