logo-image

Video: धर्म पर खुलकर बोले शाहरुख खान- मैं तो मुसलमान, पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे इंडियन...

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने शिरकत की. इस शो में उन्होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 26 Jan 2020, 11:49 PM

नई दिल्‍ली:

डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' में हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने शिरकत की. इस शो में उन्होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात की. शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. शाहरुख खान ने इस वीडियो में कहा कि मेरी पत्नी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं.

यह भी पढ़ेंःपद्म विभूषण के बाद मेरीकाम का सपना ‘भारत रत्न’, कही ये बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि कई बार स्कूल में एक फॉर्म भरना पड़ता है, जिसमें धर्म मेंशन करना होता है. जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं तो मैंने उस फॉर्म में यही लिखा कि हम इंडियन हैं. फिर तो कोई धर्म की बात नहीं आती है. शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को उनका जवाब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ेंःपद्म भूषण सम्मान मिलने पर PDP नेता मुजफ्फर हुसैन बेग बोले- यह मुझे नहीं दिया गया है, बल्कि...

आपको बता दें कि शाहरुख खान अक्सर त्योहारों पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. वे ईद और दिपावली पर भी खुलकर जश्न मनाते हुए नजर आते हैं. पिछले साल गणेश पूजा पर घर में गणेश की मूर्ति संग अबराम की फोटोज ने लोगों का ध्यान खींचा था. शाहरुख ने फोटो साझा कर फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दी थीं. वे ईद पर अपने बेटे के साथ नजर आए थे.

वर्क फ्रंट पर शाहरुख खान पिछली बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं. जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया है. हालांकि वे सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. फिलहाल खबर है कि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म अनाउंस करने वाले हैं.

वहीं, सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उलझन में हैं. सुपरस्टार ने अपनी फिल्म 'रईस' (रिलीज 25 जनवरी, 2017) के तीन साल पूरे होने के अवसर पर वीडियो शेयर किया है. लेकिन उनके प्रशंसकों को ऐसा लग रहा है कि अभिनेता अपनी नई फिल्म का संकेत दे रहे हैं. शाहरुख द्वारा शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो में वह 'रईस' फिल्म का डायलॉग बोल रहे हैं, जो है, 'कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता है, और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है.'