logo-image
लोकसभा चुनाव

Dunki: रियल जेल में शूट हुई है शाहरुख खान की डंकी, तापसी पन्नू ने बताया डरावना अनुभव

Shah Rukh Khan Dunki Diaries: शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग से जुड़े दिलचस्प किस्से बता रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले Dunki Dairies काफी चर्चा में हैं .

Updated on: 19 Dec 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली:

Dunki Shooting In Jail: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की 'डंकी' (Dunki Film) जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज में बस दो दिन ही बाकी हैं. इधर फिल्म मेकर और स्टार कास्ट ने मिलकर डंकी का जोर-शोर से प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा डंकी में और भी कुछ दमदार एक्टर्स हैं. तापसी पन्नू और विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी इस फिल्म में अपना कमाल दिखाएंगे. फिलहाल स्टार्स और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी रिलीज से पहले डंकी डायरीज के तहत फिल्म से जुड़े दिलचस्प किस्से बता रहे हैं. खासतौर पर फिल्म की शूटिंग को लेकर स्टार्स ने कई अनसुनी बातें बताई हैं. शाहरुख और तापसी ने यह भी बताया कि डंकी की शूटिंग एक रियल जेल में हुई है और उनका अनुभव खतरनाक क्रिमिनल्स के साथ काफी डरावना था. 

'डंकी' स्टार्स ने हाल में एक BTS वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी ने असली जेल में शूटिंग के बारे में खुलकर बात की.शाहरुख खान ने अपने लंदन शूट से एक स्नैपशॉट पोस्ट किया. तस्वीर में तापसी पन्नू को दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. शाहरुख खान को टक्सीडो में और दोनों को जेल के सेट पर दिखाया गया है, जिसमें राजकुमार हिरानी सीन डायरेक्ट कर रहे हैं. हिरानी ने कमेंट किया, “यह एक जेल का सीन है, जब मैं अंग्रेजी फिल्में देखता था तो सोचता था, उनकी जेल हमारी जेल से अलग है. मैंने सोचा कि अगर मुझे मौका मिले तो मैं उनकी जेल में शूटिंग करना चाहूंगा और वो सपना पूरा हो गया.वह सचमुच की जेल थी और वहां कैदी भी थे.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान ने चिल्लाकर कहा, "वे अपराधी खतरनाक थे." तापसी पन्नू ने भी बताया कि जिस बिल्डिंग में वे फिल्म बना रहे थे, उसके अंदर लोग थे और बीच-बीच में वे लोग खिड़कियों से बाहर देख रहे थे और चिल्ला रहे थे. शाहरुख खान ने मजाक में कहा मुझे लगा कि वे फैंस थे, लेकिन वो क्रिमिनल्स थे."

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित है. हिरानी और शाहरुख खान पहली बार किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. कलाकारों में विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष भी शामिल हैं. यह फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.