logo-image

Shah Rukh Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान से एक घंटे तक पूछताछ, मिले लग्जरी वॉच के कवर

शाहरुख खान अपनी टीम के साथ प्राइवेट चार्टर से दुबई में एक इवेंट में शामिल होने पहुंचे थे. जब वो इस प्राइवेट चार्टर प्लेन से वापस लौटे तो उन्हें चैकिंग के लिए रोक लिया गया.

Updated on: 12 Nov 2022, 05:48 PM

मुंबई:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कल रात अपनी टीम के साथ दुबई से मुंबई लौट रहे थे, इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया. शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी से एक घंटे तक पूछताछ की गई. मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख के बॉडीगार्ड सामान लेकर घर आ रहे थे, तब उन्हें रोककर सामान की चेकिंग की गई. चैकिंग के दौरान बॉडीगार्ड के पास बैग में बहुत सारे घड़ी के कवर मिले, ये कवर लग्जरी वॉच के थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपए थी.

बता दें AIU के ऑफिशियल्स ने सभी कवर पर पेमेंट ऑफ ड्यूटी लगाई. जिसके बाद शाहरुख ने 6.83 लाख की कस्टम ड्यूटी भरी और अपने बॉडीगार्ड को छुड़ा लिया. यही वजह थी कि शाहरुख से एक घंटे तक पूछताछ की गई. हालांकि शाहरुख ने कस्टम अधिकारियों का जांच में पूरी तरह से सहयोग किया, जिसके बाद किंग खान और उनके मैनेजर को जाने दिया गया.

दुबई के इवेंट में गए थे किंग खान

दरअसल शाहरुख खान अपनी टीम के साथ प्राइवेट चार्टर से दुबई में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे और रात 12 बजे वो मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे. जब वो इस प्राइवेट चार्टर प्लेन से वापस लौटे तो कस्टम अधिकारियों ने उन्हें वहीं रोक लिया और सामान की चैकिंग की गई. बैग में कई महंगी घड़िया जैसे Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के कवर मिले साथ ही Spirit Brand और एप्पल सीरिज की घड़ियां भी मिलीं. जिसका बिल शाहरुख खान के बॉडीगार्ड के नाम पर बना, हालांकि पैसे शाहरुख खान के क्रेडिट कार्ड से चुकाए गए और पूरी जांच पड़ताल के बाद सुबह 8 बजे बॉडीगार्ड को भी छोड़ दिया गया.