logo-image

शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया जबरदस्त स्टंट, Video हुआ वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में लिया जाता है

Updated on: 26 Aug 2021, 10:01 AM

highlights

  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन का वीडियो वायरल
  • वीडियो में आर्यन स्टंट करते नजर आ रहे हैं
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये दोनों काफी पॉपुलर हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में लिया जाता है. एक तरफ जहां सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर कम ही देखने को मिलते हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बिल्कुन अपने पापा की तरह ही दिखते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन आर्यन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में आर्यन खान (Aryan Khan) का एक पुरान वीडियो वायरल हो रहा है जो उन्होंने काफी पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में आर्यन खान (Aryan Khan) की फिजिकल फिटनेस की हर कोई तारीफ कर रह है. वीडियो में आर्यन खान गजब का स्ंटट करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: खुद को कमजोर पड़ने नहीं दे रही हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा- हर पल जियो जिंदगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

सोशल मीडिया पर अक्सर आर्यन की कोई ना कोई तस्वीर वायरल हो जाती हैं जिसमें उनकी तुलना पिता शाहरुख खान से की जाती है. आर्यन खान (Aryan Khan) की कभी कॉफी पीते हुए तो कभी दोस्तों के साथ घूमते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं. शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) ने साल 2020 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया जिसमें डिग्री ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन शामिल है. 

यह भी देखें: लाइमलाइट से दूर रहती हैं सारा अली खान की बड़ी बुआ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

एक तरफ हर कोई शाहरुख के बेटे आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहा है तो वहीं उनके पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यन को एक्टर बनने में दिलचस्पी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने कहा, 'आर्यन एक बहुत अच्छे लेखक हैं और मुझे लगता है अभिनय करने की इच्छा दिल से आती है.' शाहरुख ने बताया कि एक दिन आर्यन ने मेरे पास आकर कहा था कि मुझे नहीं लगता मैं अभिनय करना चाहता हूं.

दूसरी तरफ बात करें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था और अब वो दोबारा शूटिंग पर लौट चुके हैं. फिल्म 'पठान' की शूटिंग के अलावा शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की फिल्म का हिस्सा भी बन सकते हैं. शाहरुख आखिरी बार फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.