logo-image

Republic Day 2024: शाहरुख खान पर भी चढ़ा तिरंगे का रंग, रिपब्लिक डे पर गर्व से फूले SRK

Republic Day 2024: आज बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया है. शाहरुख खान ने भी फैंस को राष्ट्रीय पर्व की शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 26 Jan 2024, 08:04 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Republic Day 2024: आज 26 जनवरी को पूरा देश 75वें गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा हुआ है. फिल्मी सितारे में सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सुनील शेट्टी, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर  सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. इन स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. अब, कुछ समय पहले, शाहरुख खान ने भी फैंस और देशवासियों के लिए रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं दी हैं. शाहरुख की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

रिपब्लिक डे की शाम को शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो में अपनी एक झलक दिखाई है लेकिन पूरी तस्वीर में हमारा प्यारा तिरंगा लहरा रहा है.  बैकग्राउंड में तिरंगे के साथ एक्टर का चेहरा गर्व और देशभक्ति की भावना से भरा लग रहा है. पोस्ट की गई तस्वीर में वह व्हाइट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.  पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं... हमारे राष्ट्र की एकता, शक्ति और गौरव का प्रतीक, तिरंगा सदैव ऊंचा लहराता रहे. भारतीय होने के नाते आइए अपने देश की प्रगति और समृद्धि में योगदान दें. जय हिन्द!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद फैंस ने किंग खान को भी बदले में बधाई दीं. फैंस ने कमेंट सेक्शन भर दिया और लिखा, "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं किंग," एक यूजर ने लिखा, "वह आदमी जो दुनिया भर में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करता है!" जबकि एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “हिंदुस्तान की आन बान शान, शाहरुख खान..."

वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान के लिए 2023 शानदार रहा है. एक्टर ने'पठान' और एटली की 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. शाहरुख खान इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए थे. एक्टर की ताजा फिल्म 'डंकी' थी ये भी सफल रही.