logo-image

Tiger 3 : अगले साल सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग को तैयार हुए शाहरुख खान, जानें वजह...

लमान खान अब अपने फैंस को बैक-टू बैक फिल्में देने के लिए तैयार हैं. फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी करने के बाद, एक्टर अब टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग पूरी करेंगे.

Updated on: 19 Dec 2022, 11:59 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान अब अपने फैंस को बैक-टू बैक फिल्में देने के लिए तैयार हैं. फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की शूटिंग पूरी करने के बाद, एक्टर अब टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग पूरी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान शूटिंग के अंतिम चरण में उनके साथ शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक, सलमान के फरवरी के अंत तक फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म करने की उम्मीद है, जबकि टी.टी का एक्शन एंटरटेनर के लिए केवल पैचवर्क है, वह जनवरी के अंत/फरवरी की शुरुआत तक टाइगर 3 के अंको कैनिंग कर देगा. शूटिंग के इस अंतिम चरण में उनके साथ पठान यानी सभी के फेवरेट ​​शाहरुख खान भी होंगे. 

यह भी पढ़ें : Kareena Kapoor : लाडले तैमूर के जन्मदिन से एक दिन पहले करीना कपूर का हुआ ये हाल, कह डाली ये बात...

मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी खुलासा किया कि पठान और टाइगर क्रॉसओवर की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में लगभग 7 से 10 दिनों तक होगी. फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने एक बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस तैयार किए हैं, जो 'इन दो भारतीय सिनेमा आइकनों की उपस्थिति का वारंट' करता है. बता दें कि सलमान और शाहरुख का एक ही स्क्रीन स्पेस में नजर आना फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं होगा, जबकि उनका पहला क्रॉस ओवर गणतंत्र दिवस 2023 रिलीज पठान में होगा, अगला क्रॉस ओवर टाइगर 3 के दौरान दीवाली के समय होगा.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सलमान खान इस समय किसी का भाई किसी की जान के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं. वो अप्रैल 2023 से एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. खबरों के अनुसार, साउथ से कुछ प्रोजेक्ट आए हैं और सलमान ने अभी तक किसी भी फिल्म की पुष्टि करने की दिशा में कदम नहीं उठाया है. वहीं किंग खान 25 फरवरी को फिल्म पठान से 4 साल बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं.