logo-image

Jawan Fans Reaction: जवान देख थिएटर में ऐसी नाची छोटी बच्ची, शाहरुख ने खुद शेयर कर दिया वीडियो

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो का जवाब दिया, जिसमें लोग सिनेमाघरों में जवान के नॉट रमैया वस्तावैया गाने पर डांस कर रहे थे.

Updated on: 18 Sep 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

Jawan Fans Reaction: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान से धमाल मचा रहे हैं. फिल्म ने रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. किंग खान के फैंस थिएटर में नाच रहे हैं. फिल्म देखने फैंस जवान का लुक कैरी करके सिनेमाघरों में जा रहे थे. साथ ही फैंस के रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है. अब एक फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्ची जवान के गाने पर थिरक रही है. वीडियो को खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर किया है. जवान की सूनामी में फैंस को प्यार देख शाहरुख खुद को रोक नहीं सके. 

एटली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है. साथ ही फैंस का प्यार भी भर-भरकर मिल रहा है. दर्शक कई बार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं. फिल्म के लीड हीरो शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन की खुले तौर पर सराहना कर रहे हैं. किंग खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें थिएटर में फैंस जवान के गाने नॉट रमैया वस्तावैया नाच रहे हैं. गाने में हर उम्र में लोग हैं. वीडियो पर किंग खान का रिएक्शन मजेदार है. 

सोमवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो का जवाब दिया, जिसमें लोग सिनेमाघरों में जवान के नॉट रमैया वस्तावैया गाने पर डांस कर रहे थे. क्लिप काफी कमजोर थी और ऐसा लग रहा था कि जो शख्स वीडियो बना रहा था वह खुद भी डांस कर रहा था. फैन पेज ने इसे कैप्शन दिया, “बच्चे हो या बड़े, कोई भी #NotRamaiyaVastaviaya की धुन पर नाचने से खुद को नहीं रोक सकता. शूटिंग के दौरान कैमरामैन भी थिरक रहा है, यह #जवान की धुनों का असर है.''

जवाब में, शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा, "कैमरावर्क बहुत शानदार है... मैं अपने अगले गानों में शूटिंग की इस शैली को शामिल करने जा रहा हूं...।" हा हा!!! आप सभी को प्यार और खुशी है कि आप इस तरह फिल्म का जश्न मना रहे हैं.”