logo-image

AskSRK: जवान रिलीज से पहले फैन ने गदर 2 को लेकर पूछा सवाल, जानें शाहरुख खान ने क्या कहा ?

सुपरस्टार शाहरुख खान ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 को लेकर अपना रिएक्शन दिया.

Updated on: 26 Aug 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 को लेकर अपना रिएक्शन दिया. किंग खान, जो जवान की बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर 'आस्क एसआरके' सेशन की मेजबानी की. जहां उन्हें अपने फैंस के साथ बातचीत करते और मजेदार कमेंट्स करते देखा गया. सेशन के दौरान, उन्होंने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 पर अपना रिएक्शन शेयर किया.

शाहरुख खान को पसंद आई सनी देओल की गदर 2 फिल्म

किंग खान, जो 2023 में 'पठान' के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे. किंग खान ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा, 'कुछ समय पहले मैं जाऊंगा और एटली के साथ जवान की कुछ नई चीजें देखूंगा. तो उससे पहले आइए हैजटैग आस्क एसआरके करें, जो भी आप जानना चाहते हैं. जवान के उफ़्फ़ 12 दिन बचे है.

फैन ने शाहरुख खान से पूछा आपने फिल्म गदर 2 देखी

बातचीत के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने सनी देओल की फिल्म गदर 2 देखी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. हाल ही में इसने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. गदर 2 अभी भी जबरदस्त कमाई कर रही है. एक फैन ने शाहरुख से पूछा, "गदर 2 देखी आपने?" इस सवाल का जवाब में किंग खान ने कहा "हां, बहुत पसंद आई". 

'डर' नाम की फिल्म में काम कर चुके हैं शाहरुख और सनी 

इससे पहले शाहरुख और सनी 'डर' नाम की फिल्म में काम कर चुके हैं. यह 1993 में रिलीज़ हुई थी. इस बीच, गदर 2 का मुकाबला अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 से हुआ. टकराव के बावजूद, दोनों फिल्में सिनेमा प्रेमियों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं. ऑडियंस इस समय सिनेमाघरों में इन दोनों फिल्मों को खूब एंजॉय कर रहे हैं.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख इस वक्त अपनी फिल्म जवान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उन्होंने पहली बार एटली के साथ मिलकर काम किया है. फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और अन्य भी हैं. इसमें दीपिका पादुकोण भी एक लीड रोल में होंगी. मोस्ट अवेटेड फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा, खान के पास पाइपलाइन में डंकी भी है. राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड इस फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं. फिल्म क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है. जानकारी के मुताबिक, डंकी का टीज़र दिवाली पर रिलीज़ होगा.