logo-image

जवान की सफलता के बाद लालबागचा राजा पहुंचे SRK, लिया बप्पा का आशीर्वाद

हर साल की तरह, शाहरुख खान ने गणपति का घर में स्वागत किया था. वह अंबानी के गणपति समारोह में भी गए थे.

Updated on: 21 Sep 2023, 07:09 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Lalbaughcha Raja: पूरे भारत में गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. खासतौर पर  बॉलीवुड सितारे आए बप्पा का वेलकम करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. हाल में बॉलीवुड सुपरस्टार शळाहरुख खान मुंबई स्थित गणेश भगवान के सुप्रसिद्ध मंदिर लालबागचा राजा पहुंचे थे. यहां शाहरुख ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म जवान के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद बप्पा का आशीर्वाद लिया. शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम खान और मैनेजर के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए गए थे. 'जवान' की ग्लोबल सफलता के लिए शाहरुख ने बप्पा को धन्यवाद किया. डेनिम जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहने कैजुअल लुक में भी SRK काफी डैशिंग लग रहे थे. वहीं दूसरी ओर उनके छोटे बेटे अबराम ने लाल कुर्ता पहना था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हर साल की तरह, शाहरुख खान ने गणपति का घर में स्वागत किया था. वह अंबानी के गणपति समारोह में भी गए थे. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. किंग खान ने परिवार के साथ बप्पा की आरती की थी. इसके बाद जवान की सक्सेज के लिए 21 सितंबर को, शाहरुख ने बेटे अबराम और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मुंबई में लालबागचा राजा के दर्शन किए और बप्पा का आशीर्वाद लिया. 

गणेश चतुर्थी के शुभ दिन पर शाहरुख खान ने अपने एक्स हैंडल पर अपने फैंस के साथ एक झलक साझा की थी. उन्होंने अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत किया. गणपति बप्पा की एक तस्वीर के साथ, जवान अभिनेता ने लिखा, “घर में स्वागत है गणपति बप्पा जी... आपको और आपके परिवार को भगवान गणेश का सम्मान करने वाले एक अद्भुत दिन की शुभकामनाएं. भगवान गणेश हम सभी को खुशी, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक प्रदान करें!!!”