logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan की कंपनी के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, रेड चिलीज ने बयान जारी कर दी चेतावनी

शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज के नाम पर हो रही है धांधलेबाजी. जॉब को लेकर गलत जानकारी फैलाई जा रही है. वहीं अब कंपनी की ओर से बयान जारी किया गया है.

Updated on: 06 Jun 2024, 03:49 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Red Chillies Entertainment: अक्सर ऐसा देखा जाता है कि मशहूर हस्तियों के नाम पर लोगों से ठगी की जाती है. अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के किंग खान के साथ हुआ है. शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है. इस बात की जानकारी खुद प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है. लोगों को सतर्क होने और जॉब ऑफर को सच मानकर इसके शिकार होने से बचने की चेतावनी दी गई है. चलिए जानते हैं कंपनी की ओर से क्या कहा गया है.

'जॉब तलाशने वाले धोखाधड़ी से बचे'

शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया है. पोस्ट में लिखा गया है- 'हमारे संज्ञान में आया है कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, खासतौर पर व्हाट्सएप पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से जुड़े होने का दावा करते हुए धोखाधड़ी वाले ऑफर दिए जाते हैं और कई लोग जॉब ऑफर को सच मानकर इसका शिकार भी हो चुके हैं. हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट व्हाट्सएप या किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए रोजगार के अवसर या ऐसी कोई जानकारी नहीं देता.' इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि असली अपॉर्चुनिटी सिर्फ ऑफिशियल साइटों और प्रोडक्शन हाउस के चैनलों के जरिए ही शेयर की जाती हैं. कैप्शन में लिखा गया है, 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से महत्वपूर्ण सूचना.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

शाहरुख की अपकमिंग फिल्में

शाहरुख के काम की बात करें तो उन्हें पिछले साल पठान, जवान और डंकी  में देखा गया था. वहीं अह दर्शकों का एक बार फिर दिल जीतने के लिए वो किंग (King) लेकर आ रहे हैं. जी हां, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का नाम किंग है. इसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आएंगी. सुहाना खान इस फिल्म से सिनेमाघरों में डेब्यू करेंगी. हालांकि सुहाना ने पिछले साल नेटफ्लिक्स इंडिया पर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. वहीं शाहरुख 'टाइगर बनाम पठान' में सलमान खान (Salman Khan)  के साथ नजर आएंगे.