News Nation Logo
Banner

शाहरुख खान ने रखी फीमेल बॉडीगार्ड, वजह जानकर आप भी हंस पड़ेंगे

शाहरुख को इन फैन फॉलोइंग से बचाने के लिए काफी बॉडीगार्ड है लेकिन शाहरुख ने अब अपने लिए फीमेल बॉडीगार्ड को रख लिया है।

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 21 Mar 2017, 07:29:17 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग से हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ हैं। शाहरुख की इन फैन फॉलोइंग में फीमेल फैन्स की संख्या सबसे ज्यादा है। फीमेल फैन फॉलोइंग की दीवानगी कभी कभार नुकसानदायक भी साबित होती है। शाहरुख को इन फैन फॉलोइंग से बचाने के लिए काफी बॉडीगार्ड है लेकिन शाहरुख ने अब अपने लिए फीमेल बॉडीगार्ड को रख लिया है।

क्यों रखी फीमेल बॉडीगार्ड

शाहरुख का कहना है कि मेरी कई फीमेल फैन्स मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती हैं, जिनके नाखून बड़े होते हैं, जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं।

यह भी पढ़ें- चंबल में 'भूमि' की शूटिंग के दौरान संजय दत्त हुए घायल, गुंडो ने बोला था हमला

इनके निशान भी कई बार मेरे शरीर में रह जाते हैं। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल होता है कि ये खरोज कैसी लगी। फिर मुझे पूरा एक्सप्लेन करना पड़ता है कि ये खरोच मेरी एक फैन की वजह से लगी है। इसलिए इन सबसे बचने के लिए मैं लेडी बॉडीगार्ड्स लेकर चलने लगा हूं।

शाहरुख एक चैनल एक इंटरव्यू देते हुए यह बोल रहे थे और उन्होंने आगे कहा कि उनकी इस स्टेटमेंट को सीरियसली ना लिया जाए। वाकई मानना पड़ेगा कि शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अब अनुष्का शर्मा के साथ आने वाली फिल्म 'रहनुमा' में नजर आयेंगे। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर अनिल कपूर-जिमी शेरगिल आपस में भिड़े

First Published : 21 Mar 2017, 03:22:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shah Rukh Khan