logo-image

VIDEO: 'इत्तेफाक' की रिलीज से पहले शाहरुख़ खान ने Say no to spoilers को किया प्रमोट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस से फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साझा न करने की गुजारिश की।

Updated on: 30 Oct 2017, 09:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। बॉलीवुड के बादशाह ने अपने फैंस से फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साझा न करने की गुजारिश की। शाहरुख और करण ने मिलकर फिल्म 'इत्तेफाक' को प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख ने ट्विटर एक वीडियो पोस्ट में कहा, 'फिल्म का खुलासा करने वाली बीमारी नई नहीं है। यह बहुत पुरानी और परेशान करने वाली है। अगर आपने बाहुबली का दूसरा भाग नहीं देखा है और आपको कोई बता दे कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा तब आपको कैसा महसूस होगा। मुझे पता है कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे।'

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Oct 30, 2017 at 1:47am PDT

और पढ़ें: 'पद्मावती' ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, शाहिद कपूर-रणवीर सिंह ने जाहिर की ख़ुशी

उन्होंने कहा, 'प्लीज अपनी फिल्म देखने के अनुभव को खराब मत किजिए। हमारी इंडस्ट्री में हम बड़े प्यार और कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं। कृपया फिल्म का खुलासा करने वालों को ना कहें।'

'इत्तेफाक' का निर्माण शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स और करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर किया है।

यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। बता दें कि 70 के दशक में रिलीज हुई 'इत्तेफाक' यश चोपड़ा की क्लासिक फिल्म थी। इसमें राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिका में थे। नई इत्तेफाक को अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं।

और पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने 'घंटी बजाओ' विवाद पर ली चुटकी, मल्लिका दुआ ने किया पलटवार

थ्रिलर और एक्शन से भरपूर इस फिल्म के दमदार पोस्टर रिलीज हुए थे शाहरुख़ खान ने अक्षय खन्ना के अभिनय को लेकर तारीफों के पल बांधे थे इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने भी क्लाइमेक्स शेयर न करने को लेकर गुजारिश की थी

और पढ़ें: बीच पर लीजा हेडन ने अपने पति संग सेलिब्रेट की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

(इनपुट - आईएएनएस)