logo-image

Shah Rukh Khan Video: सुपरस्टार होके भी जमीन से जुड़े हुए हैं SRK, ये वीडियो देख हो जाएगा यकीन 

मीडिया में चल रही चर्चा के बीच, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे. जिस चीज ने इंटरनेट पर जीत हासिल की वह SRK का धैर्य (Patience) था क्योंकि वह एंट्री के दौरान सुरक्षा जांच का इंतजार कर रहे थे.

Updated on: 01 Dec 2023, 08:40 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Video: इस बात में कोई शक नहीं हैं कि, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार के रूप में राज करते हैं. उनके पास एक बड़ा फैनबेस है जो न केवल पूरे देश में बल्कि इंटरनेशनल  लेवेल पर भी फैला हुआ है. अपने शानदार करियर के इस मोड़ पर, वह अपनी फिल्मों, 'पठान' (Pathan) और 'जवान' (Jawan) की शानदार सफलता के बाद खुद को प्रोफेशनल तौर पर ऊंचाई पर पाते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अगली फिल्म डंकी (Dunky)  में के रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं. मीडिया में चल रही चर्चा के बीच, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे. जिस चीज ने इंटरनेट पर जीत हासिल की वह SRK का धैर्य (Patience) था क्योंकि वह एंट्री के दौरान सुरक्षा जांच का इंतजार कर रहे थे. यह पल  ऑनलाइन दर्शकों के बीच वायरलर हो रहा है.

मुंबई एयरपोर्ट से शाहरुख खान की तस्वीरें आईं सामने
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, और पैपराजी उनकी एंट्री को कैद करने से नहीं चूके.पूरी तरह से काले रंग के आउटफट पहने हुए, एक्टर ने अपने शांत लेकिन स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अपने फैंस से तारीफें बटोरी. जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था एयपोर्ट के एंट्री गेट पर रुकना और किसी भी आम आदमी की तरह शांती से सुरक्षा जांच का इंतजार करना.गेट से आगे बढ़ने से पहले शाहरुख ने अपना ID कार्ड भी दिखाया.नेटिजेंस ने अपने बीच एक सुपरस्टार की प्रेजेंस से विचलित हुए बिना अपने काम पर ध्यान देने के लिए सुरक्षा कर्मियों की भी तारीफ की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Animal Review: एनिमल को आलिया भट्ट और नीतू कपूर से मिला जबरदस्त रिव्यू, रणबीर कपूर के सपोर्ट में आई नजर 

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
शाहरुख ने सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'पठान' (Pathan) के साथ साल की जोरदार शुरुआत की. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham)  मुख्य भूमिकाओं में थे, जिनका सपोर्ट डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने किया था. इस सफलता के बाद, उन्होंने फिल्म जवान के साथ एक और ब्लॉकबस्टर दी, जिसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिलहाल, स्टार 22 दिसंबर को अपनी आने वाली फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारी में हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू (Tapasee Punnu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और बोमन ईरानी (Boman Irani) प्रमुख भूमिकाओं में हैं.