logo-image

जानें आदित्य चोपड़ा ने क्यों कहा- शाहरुख खान एक बुरी आदत हैं!

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफ्रिके' में लीड रोल निभा रहे हैं।

Updated on: 07 Dec 2016, 03:02 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफ्रिके' में लीड रोल निभा रहे हैं। आदित्य ने रणवीर को 'द बेफ्रिके सीरीज़' नाम से एक लेटर दिया है, जिसमें यह बात लिखी है कि शाहरुख खान एक बहुत बुरी आदत हैं। उनको लेकर आपका खुद पर बस ही नहीं चलता है।

आदित्य ने यह भी लिखा, 'धरम (बेफ्रिके में रणवीर के किरदार का नाम) एक ऐसा इंसान है, जो मैं भी हो सकता था, लेकिन मैं इतना बेफ्रिक नहीं हो पाया। फिल्म के लीड एक्टर के लिए कॉलेज और पार्टी खत्म नहीं हो सकती। वह खुद से बहुत खुश है और अपने आसपास मौजूद लोगों के चेहरे पर भी हंसी बिखेर देता है। अब यह उसकी आदत और काम बन गया है। इस किरदार को रणवीर से बेहतर कोई नहीं निभा सकता था।'

लेटर में आदित्य ने आगे लिखा, 'एक बार शाहरुख के साथ काम करने के बाद उनकी आदत हो जाती है। शाहरुख काम को इतना आसान बना देते हैं कि उनके बिना फिल्म करने की बात भी नहीं सोच सकते। मैं उनके बिना भी एक फिल्म करना चाहता था। मेरा मानना है कि मेरी फिल्म इसलिए हिट हुईं, क्योंकि उनमें शाहरुख खान थे।'

आदित्य चोपड़ा ने यह भी लिखा कि 'बेफ्रिके' रणवीर सिंह को ध्यान में रखकर ही लिखी थी। शाहरुख के साथ अगली फिल्म में काम न करने की बात तब ही तय की थी, जब इस फिल्म के बारे में सोचा भी नहीं था। रणवीर ने भी काम को शाहरुख की तरह आसान बना दिया।

गौरतलब है कि आदित्य ने शाहरुख के साथ 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें' और 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी हिट फिल्में की हैं।