logo-image

लंदन के शेफ के साथ शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल

लंदन के शेफ के साथ शाहरुख खान की तस्वीरें वायरल

Updated on: 20 Jul 2022, 03:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की डंकी की शूटिंग जारी रखने के लिए यूरोप में हैं। वहां पर शाहरुख खान काम से वक्त निकाल कर लंदन के शेफ के साथ एंजॉय करने पहुंचे तो उस समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू स्क्रीन साझा करेंगी।

यूके स्थित एक पाक पेशेवर, जो इंस्टाग्राम पर बीइंगचेफहसन के नाम से जाना जाता है, ने तस्वीरें साझा कीं, जहां शाहरुख को दो शेफ के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

लंदन के टस्कन बिस्त्रो में एक वरिष्ठ रसोइया शेफ ने इससे पहले 2017 में शाहरुख के साथ एक तस्वीर क्लिक की थी और एक पास्ता तैयारी का एक यूट्यूब वीडियो पोस्ट किया था जिसे उन्होंने दो साल पहले शाहरुख के लिए तैयार किया था।

शेफ ने अपने इंस्टा पर तीन तस्वीरों का एक सेट पोस्ट करते हुए ओम शांति ओम से शाहरुख का डायलॉग लिखा, कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो.. तो पूरी कायनात उससे तुमसे मिलने की लग जाती है। हाय।

इससे पहले, डंकी के सेट से तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं।

डंकी का निर्देशन सुपरस्टार निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं, जो मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी, पीके और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर अभिनीत संजू, संजय दत्त की बायोपिक थी।

तापसी पन्नू ने इससे पहले अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक शाबाश मिठू के प्रमोशन के दौरान मीडिया से कहा था कि उन्होंने डंकी का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म का 40 फीसदी उसी शेड्यूल में शूट किया गया है।

डंकी 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.