logo-image

SRK Eid 2023: मन्नत के बाहर आकर शाहरुख ने फैंस को कहा ईद मुबारक, देखें फोटोज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर अपने फैंस को आकर ईद मुबारक कहा.

Updated on: 22 Apr 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Fans Outside Mannat On Eid: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर अपने फैंस को आकर ईद मुबारक कहा. इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर कर फैंस का शुक्रिया भी कहते नजर आए. ईद के दिन सुबह से ही 'किंग खान' के फैंस उनके मुंबई वाले बंगले मन्नत के बाहर डेरा डाले हुए थे. देर शाम शाहरुख खान ने घर की बालकनी पर आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. ईद पर शाहरुख व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने कूल लुक में नजर आए. ईद पर फैंस से मिलते हुए शाहरुख के ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख ने इस बार ट्रेडिशन चिकनकारी कुर्ता छोड़ डेनिम जींस टीशर्ट के कैजुअल लुक को चुना था. साथ में उन्होंने आंखों पर काला चश्मा चढ़ाए डैशिंग लग रहे थे. फैंस भी'किंग खान' के कूल अवतार से इम्प्रेस होते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ईद पर शाहरुख के हजारों फैंस उनके घर के बाहर खड़े थे. त्योहार के दिन सुबह से ही मन्नत के बाहर फैंस का तांता लगने लगा था. इसमें ज्यादातर युवा शामिल हैं जो किंग खान की एक झलक के लिए जमा हुए थे. पूरा दिन इंतजार के बाद शाहरुख खान आखिरकार अपने बंगले की बालकनी में आकर फैंस से मिले. वीडियो में SRK को सभी को ईद मुबारक कहते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया कहा, उन्होंने लिखा, इस ग्रैंड फेस्टिवल के दिन आप सभी को देखकर बहुत अच्छा लगा!!! अब आइए प्यार बांटिए.. और हम सब पर ईश्वर की कृपा बनी रहे... ईद मुबारक'

सोशल मीडिया पर शाहरुख के ये वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं. इससे पहले एक्टर ने 'पठान' बनकर फैंस का दिल जीत लिया था.