logo-image

शाहरुख खान को 56वें बर्थडे से पहले मिला ये अनमोल तोहफा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बेटे को जमानत मिलने की खबर के बाद वकीलों की टीम के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई थी

Updated on: 30 Oct 2021, 12:24 PM

highlights

  • शाहरुख खान को जन्मदिन से पहले मिली ये खुशी
  • 23 दिन बाद आर्थर रोड जेल से रिहा हुए आर्यन खान
  • आर्यन खान 13 नवंबर को जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर दिवाली से पहले ही दिवाली जैसा माहौल हो गया है. आज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) 23 दिन बाद जेल से बाहर आए हैं. कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल ही गई है. शाहरुख ने बेटे को जमानत मिलने की खबर के बाद वकीलों की टीम के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई थी. वहीं बेटे की रिहाई से पहले शाहरुख खान ने अपने आलीशान घर मन्नत को भी दुल्हन की तरह सजाया. ये सब देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख को अपने 2 नवंबर के जन्मदिन से पहले आज दुनिया की बहुत बड़ी खुशी मिल गई है. सोशल मीडिया पर भी फैंस कमेंट कर रहे हैं कि शाहरुख को बर्थडे पर इससे अच्छा गिफ्ट नहीं मिल सकता था.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 2 नवंबर को 56वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. ऐसे में नवंबर का महीना खान परिवार के लिए जश्न से भरा साबित होने वाला है. क्योंकि 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है तो वहीं उनके लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का 13 नवंबर को जन्मदिन है. ऐसे में आर्यन खान की जेल से रिहाई किसी जश्न से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन अपनी रिहाई की खबर सुनकर बहुत खुश हो गए थे और उन्होंने जेल में कैदी साथियों से भी बात की थी.

बता दें कि शाहरुख खान की दोस्त और बिजनेस पार्टनर जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन की जमानती भरी थी. जूही चावला ने वकील सतीश मानशिंदे के साथ मिलकर इस पूरी प्रक्रिया को पूरा किया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन खान के जन्मदिन को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया जाएगा. आज मुंबई पुलिस ने शाहरुख और आर्यन के फैंस को अभिनेता के घर के आसपास भीड़ को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा, बैरिकेड्स और रोडब्लॉक तैनात किए हैं.