logo-image

SRK Throwback: मल्लिका शेरावत पर जब SRK ने किया था डर्टी कमेंट, करण जौहर के उड़े होश

कॉफी विद करण का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 May 2023, 08:41 AM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan On Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. 'किंग खान' के सेंस ऑफ ह्यूमर के आगे अच्छे-अच्छे ढेर हो जाते हैं. ऐसे ही कॉफी विद करण का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में SRK अपनी को-स्टार काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)  के साथ काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं. शो होस्ट करण जौहर (Karan Johar) उनसे सवाल पूछ रहे हैं. पर एक सवाल में करण बॉलीवुड की 'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का जिक्र करते हैं जिसे सुनकर शाहरुख खान के दिमाग में कुछ गंदे आइडियाज आ जाते हैं. 

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में 'कुछ-कुछ होता है' की स्टार कास्ट शामिल हुई थी. काउच पर शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की तिकड़ी बैठी है. हालांकि, तमाम बातों के बीच करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अजीब सवाल पूछे थे. शाहरुख ने बड़े ही मजेदार अंदाज में इनके जवाब दिए. उसी का एक छोटा सा क्लिप इंटरनेट पर वायरल है. 

वायरल क्लिप में करण जौहर, शाहरुख से पूछते हैं- अगर आर्यन खान (Aryan Khan) को मल्लिका शेरावत पर क्रश हो जाता है तो शाहरुख अपने बेटे को क्या सलाह देंगे? इस सवाल पर शाहरुख नॉटी हो जाते हैं और कहते हैं- "वह बहुत छोटी हैं, अगर आर्यन को मल्लिका शेरावत पर क्रश होगा तो मैं आर्यन से पूछूंगा कि क्या मैं भी कभी-कभी मल्लिका शेरावत के साथ खेल सकता हूं.? 

किंग खान का ये डर्टी जोक सुनकर काजोल ठहाके मारकर हंसने लगती हैं. वहीं रानी मुखर्जी शरमा जाती हैं. रानी और काजोल का रिएक्शन देख शाहरुख उन्हें समझाते हैं कि वो इसे 'डर्टी माइंड' के तौर पर न लें. तब रानी शाहरुख के इस जवाब को स्वीट कहकर टाल देती हैं लेकिन काजोल उनको तंज करके तहती हैं कि ये बहुत घटिया बात थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK ARMY (@srk__army_)

इंस्टाग्राम पर यूजर्स  भी शाहरुख खान के इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "यहां साफ बात ये है कि करण जौहर का दिमाग गंदा है, गंदे सवाल हैं और लोगों की भावनाओं के साथ खेलने की गंदी सोच है." एक यूजर ने शाहरुख के जवाब को मल्लिका शेरावत के लिए अपमानजनक बताया. एक और यूजर ने काजोल के तंज को सही ठहराया था.