logo-image

Shah Rukh Khan ने Aishwarya Rai से मांगी थी माफी, फिल्म से निकलवाने का था आरोप

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच दूरी आने की कई सारी वजह थी, लेकिन असल वजह क्या थी वो कोई नहीं जानता.

Updated on: 20 Dec 2021, 02:23 PM

मुंबई:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ये दोनों ही स्टार बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स में से एक है. दोनों की जोड़ी ने फिल्मी पर्दे पर आग लगा दी थी. लोगों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आती थी. फैंस के बीच इनको साथ देखने का एक अलग सा क्रेज था. फिल्म देवदास, जोश, मोहब्बतें जैसी बड़ी फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया था. फिल्म देवदास की पारो को आज भी फेवरेट किरदारों में गिना जाता है. शाहरुख-ऐश्वर्या की जोड़ी भले ही पर्दे पर खूब चली लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच पता नहीं ऐसा क्या हुआ जिससे दोनों के बीच दूरी आ गई थी. 

 ऐश्वर्या राय बच्चन -

आपको बतादें, एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था कि क्या यह सच है कि शाहरुख खान ने उन्हें एक साथ कई सफल फिल्में देने के बाद भी कई फिल्मों से हटवा दिया था? जिसपर ऐश्वर्या ने कहा था कि मेरे पास इसका जवाब कैसे हो सकता है? हां, उस समय कुछ ऐसी फिल्मों की चर्चा थी जिनमें हम साथ काम करने वाले थे और फिर, अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि मुझे उन फिल्मों से निकाल दिया गया, बिना किसी स्पष्टीकरण के. ऐसा क्यों हुआ, मुझे इसका जवाब कभी नहीं मिला.

यह भी जानें - Mirzapur की एक्ट्रेस Rasika Dugal असल जिंदगी में भी हैं बोल्ड

बतादें, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)आगे कहती हुई नजर आती हैं कि उस समय, जब आपके पास कोई स्पष्टीकरण नहीं होता है, तो आप पूरी तरह से अचंभित, भ्रमित और दुखी होते हैं. आप इसे लेकर हैरान होते हैं. लेकिन, क्या और क्यों सवाल करना मेरे स्वभाव में नही है. मेरे अंदर सवाल होते हैं, लेकिन मैं किसी व्यक्ति के पास जाकर नहीं पूछूंगी कि क्यों. वहीं किंग खान ने भी एक इंटव्यू में कहा था- किसी के साथ प्रोजेक्ट शुरू करना और फिर बिना किसी गलती के उसे बदलना बहुत मुश्किल है. यह बहुत दुखद है क्योंकि ऐश मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि मैंने गलत किया. लेकिन एक निर्माता के रूप में यह सही फैसला था. इसके लिए मैं ऐश से मांगी मांगता हूं.