logo-image

Shah Rukh Khan के हमशक्ल को देख Gauri Khan भी खा जाएंगी धोखा!

बॉलीवुड में ज्यादातर कलाकारों के हमशक्ल मिल जाते हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हमशक्ल का नाम भी शामिल है. उनके हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी है. जिनकी शक्ल शाहरुख से इतनी मेल खाती है कि गौरी खान को भी धोखा हो जाए.

Updated on: 08 May 2022, 11:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर कलाकारों के हमशक्ल मिल जाते हैं. जो असल जिंदगी में बिल्कुल आम इंसान हैं. लेकिन फिर भी इन दिग्गज कलाकारों से शक्ल मिलने की वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हमशक्ल का नाम भी शामिल है. जिनका चेहरा हूबहू शाहरुख से मिलता है. उनके हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी है. जिनकी शक्ल शाहरुख से इतनी ज्यादा मेल खाती है कि एक बार को उनकी पत्नी गौरी खान भी धोखा खा जाएं. इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri) को लोगों के बीच शाहरुख के हमशक्ल (Shah Rukh Khan doppelganger) के तौर पर ही पहचान मिली है. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आज हम आपको इस आर्टिकल में इब्राहिम कादरी के बारे में ही बताने वाले हैं. 

बता दें कि इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri in Shah Rukh Khan look) अब बिल्कुल शाहरुख खान के लुक में दिखते हैं. उनके शाहरुख के लुक में दिखने की शुरुआत एक किस्से से हुई. जब इब्राहिम अपने दोस्तों के साथ किंग खान की फिल्म 'रईस' देखने पहुंचे. उस दौरान सभी ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेर लिया था. ऐसे में उन्हें लोगों का अटेंशन पसंद तो आया. लेकिन साथ ही इसके साइड इफेक्ट भी उन्हें झेलने पड़े. दरअसल, वो भीड़ के बीच इस कदर फंस गए थे कि उनकी शर्ट तक फट गई थी. ऐसे में उन्हें वहां से निकलने के लिए पुलिस का सहारा तक लेना पड़ा था. इसी किस्से के बाद से ही उन्होंने किंग खान के पूरे स्टाइल को खुद में उतार लिया. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने में ज्यादा समय नहीं लगा. 

इब्राहिम (Ibrahim Qadri on being Shah Rukh Khan doppelganger) का कहना है कि वो शाहरुख के हमशक्ल के तौर पर पहचान बनाने के बाद खुश तो हैं. लेकिन वो चाहते हैं कि उनकी एक अलग पहचान हो. हालांकि, उनका ये भी कहना है कि वो अगर भविष्य में किसी कलाकार की तरह दिखना चाहेंगे, तो वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान ही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख का हमशक्ल होने के बावजूद उन्हें एक बार भी एक्टर से मिलने का मौका नहीं मिला है. ऐसे में वो पर्सनली शाहरुख से मिलना चाहते हैं. जिस बारे में उन्होंने खुद ही बताया था.