logo-image

Dunki Release: सिनेमाघरों में फिल्म डंकी देख झूम उठे फैंस, 'लुट पुट गया' पर किया डांस, Video Viral

जिसका सबको इंतजार थे वो पल आखिरकार आ गया है क्योंकि डंकी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, और सुबह-सुबह शो के अंदर फैंस की एक्साइटमेंट के साथ डांस करने के सीन ने इंटरनेट पर बाढ़ ला दी है.

Updated on: 21 Dec 2023, 10:26 AM

New Delhi:

Dunki Release: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस साल की शुरुआत में 'पठान' (Pathan) और 'जवान' (Jawan) के साथ दो हिट फिल्में देकर ब्लॉकबस्टर की दौड़ में हैं. अब, उन्होंने कॉमेडी ड्रामा 'डंकी' (Dunki) की रिलीज के साथ अपनी 2023 लाइनअप में तीसरी पेशकश जोड़ी है. मुंबई के गेयटी थिएटर में सुबह के शो से जनता के रिएक्शन पहले से ही आ रहे है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, फैंस हॉल के अंदर पागल होकर, जोशीले गाने 'लुट पुट गया' पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख के फैंस का उनके लिए प्यार साफ देखा जा सकता है. 

डंकी के शुरुआती शो के दौरान शाहरुख खान के फैंस ने लुट पुट गया पर किया डांस
21 दिसंबर को डंकी की रिलीज एक ग्रैंड फेस्टिवल में बदल गई है, खासकर सुबह के शो के दौरान. मुंबई में गेयटी सिनेमा के बाहर सेलिब्रेशन के बाद, स्क्रीनिंग के अंदर के वीडियो सामने आए हैं. थिएटर के अंदर फैंस को खुशी के माहौल को बढ़ाने के लिए कंफ़ेटी की बारिश करते हुए और पार्टी पॉपर्स का उपयोग करते हुए बाहर जाते देखा जाता है. भीड़ साफ रूप से एक्साइटेज है और शाहरुख खान और तापसी पन्नू के चंचल रोमांटिक गीत 'लूट पुट गया' पर एनर्जेटिक डांस कर रही है. कुछ फैंस ने इस मौके का फायदा उठाते हुए शाहरुख के किरदार हार्डी की तरह कपड़े पहने और डांस स्टेप्स को बखूबी अंजाम दिया.

डंकी स्क्रीनिंग में शामिल हुए बॉलीवुड सितारे
2 नवंबर को शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर, डंकी के मेकर्स ने डंकी: ड्रॉप 1 के हिस्से के रूप में इसका टीजर शेयर किया. तब से, सिनेप्रेमी यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि स्टार के पास उनके लिए क्या है. खैर, आखिरकार वह दिन आ गया है और फिल्म के दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है. बीते दिन, यानी 20 दिसंबर को शहर में एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई थी. इस इवेंट में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया. शाहरुख खान और विक्की कौशल भी इस मौके पर अपने परिवार के सा पहुंचे. राजकुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) की फिल्म पंजाब के एक छोटे से गांव पर बेस्ड है और उन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं. फिल्म आज 21 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है.