logo-image

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान को सामने देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा फैन, SRK ने ऐसे संभाला

Shah Rukh Khan Dunki Meet: राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की सक्सेज पार्टी में शाहरुख खान ने अपने फैंस से मुलाकात की थी.

Updated on: 30 Jan 2024, 03:58 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाते हैं. पूरी दुनिया में उनकी फैन-फॉलोइंग है. शाहरुख इतने बड़े सेलिब्रिटी होते हुए बेहद गर्मजोशी और स्नेह के साथ हर किसी से मिलते हैं. चाहे वह बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या कोई फैन वह उन्हें दिलों का राजा बनाती है. हाल में शाहरुख खान अपनी फिल्म डंकी की सफलता पार्टी में आए थे. यहां उन्होंने फैंस से मुलाकात की. इसी इवेंट का एक वीडियो जो अब ऑनलाइन वायरल हो रहा है. इसमें डंकी एक्टर शाहरुख अपने एक फैन को संभालते हुए नजर आ रहे हैं. वो फैन शाहरुख खान को देखते ही आपा खो बैठा और रोने लगा था. शाहरुख ने न सिर्फ उसे संभाला बल्कि हिम्मत देकर गले भी लगाया. 

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में अपनी फिल्म डंकी का जश्न मनाने के लिए मुंबई में अपने फैंस से मिले. उनके साथ बातचीत के दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सका और मेगास्टार के सामने रो पड़ा. एक्स (ट्विटर) पर साझा किए गए वीडियो में, शाहरुख को अपने इस जबरा फैन से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. लड़का स्टेज पर आते ही कांप रहा था और इमोशनल होकर फूट-फूटकर रोने लगा. वो अपने परिवार के साथ था लेकिन शाहरुख ने उसे संभाला, गले लगाया और चुप करवाने के बाद फैमिली के साथ पोज दिए. लड़का किंग खान से पर्सनली मिलकर काफी खुश और सरप्राइज था. 

वीडियो में शाहरुख खान कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में बेहद हॉट लग रहे थे. गहरे रंग का चश्मा पहने हुए काफी कूल अंदाज में सभी फैंस से मुलाकात की थी. सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हैं.  

एक फैन क्लब के वीडियो में शाहरुख को अपने फैंस का आभार जताते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने यहां ये भी कहा कि वो लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी करके खुश हैं. हालांकि, फैन नहीं चाते कि उनकी फिल्में देर से आएं. शाहरुख ने कहा कि गैप के बाद फिल्में आने पर घबराहट महसूस कर रहे थे. उन्हें कहा, “क्योंकि मैं 33 साल से काम कर रहा हूं और आप इतना बड़ा गैप लेते हैं. आम तौर पर, आप थोड़ा घबराए हुए महसूस करते हैं, और आपको लगता है कि 'अरे यार! मुझे उम्मीद है कि मुझे फिल्म सही मिली है.''