logo-image

छोटे भाई अबराम का हाथ थामे घूमने निकलीं सुहाना खान, देखें VIDEO

छोटे भाई को घुमाने सुहाना खान काफी लग्जरी कपड़े और बैग के साथ बाहर आई थीं. उन्होंने 2 लाख का हैंडबैग ले रखा था, वहीं सनग्लासेस की कीमत आपको चौंका देगी.

Updated on: 03 Oct 2023, 06:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो चर्चा में आ गया है. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही सुहाना काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी एक-एक मूवमेंट पर पैपराजी की नजर रहती है. हाल में सुहाना खान को सिबलिंग्स गोल्स सेट करते देखा गया. सुहाना अपने छोटे भाई अबराम के साथ मुंबई में एक कैफे के बाहर स्पॉट हुईं. दोनों स्टार किड्स यहां काफी क्यूट लुक में नजर आए. अबराम अब काफी बड़े हो गए हैं. हालांकि, बहन सुहाना उनके लिए पजेसिव दिखीं और हाथ पकड़कर भाई को कैफे से बाहर लेकर आईं. फैंस किंग खान के लाडले बच्चों का ये वीडियो देख प्यार बरसा रहे हैं.

3 अक्टूबर को सुहाना खान मुंबई में एक कैफे से निकलते देखा गया. यहां वो अपने भाई अबराम को घुमाने लाई थीं. दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम बिताया. अबराम प्रिंटेड व्हाइट टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में बेहद प्यारे लग रहे थे. वहीं सुहाना ने अपने लुक को क्लासी रखा था. ग्रे कलर की प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना ग्लैमरस दिख रही थीं. एक्ट्रेस ने इस लुक को ब्लैक हैंडबैग और फ्लैट स्लीपर्स से कंप्लीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोशल मीडिया पर सुहाना के इस लुक के प्राइस भी काफी चर्चा में हैं. किंग खान की लाडली ने BIJOU ब्रांड का ये लॉन्ग टैंक टॉप पहना था. इसकी कीमत 15,900 बताई गई है, वहीं सुहाना का लग्जरी बैग 2, लाख 92 हजार का था, सैंडिल 3 हजार के और सनग्लासेस करीब 32 हजार से भी ज्यादा के थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SUHANA KHAN'S CLOSET (@suhanakhan__closet)

सुहाना खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से सुहाना एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. पिता शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चलते हुए वो शोबिज में नाम बनाने को तैयार हैं. फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर बताई गई है.