logo-image

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ग्लैमरस अवतार में शेयर की सेल्फी

सुहाना खान (Suhana Khan) जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं वो वायरल हो जाते हैं

Updated on: 16 Jul 2021, 10:19 AM

highlights

  • सुहाना खान ने शेयर की लेटेस्ट सेल्फी
  • सेल्फी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं सुहाना
  • सुहाना के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं वो वायरल हो जाते हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक खूबसूरत सी सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. सुहाना खान (Suhana Khan) ने इस सेल्फी को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: HBD: कैटरीना कैफ ने 14 साल की उम्र में शुरू की मॉडलिंग, बुरी तरह पिटी थी पहली फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस तस्वीर में सुहाना खान (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है. जिसके साथ उनके गोल्डन हेयर काफी शानदार लग रहे हैं, और उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. सेल्फी में सुहाना के एक्सप्रेशंस भी कमाल लग रहे हैं. बेहद लाइट मेकअप के साथ शेयर की गई इस सेल्फी में सुहाना ग्लैमरस दिख रही हैं. बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड की स्टार किड हैं, जो हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- शाइनी दोशी ने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग रचाई शादी, फोटो वायरल

किसी बड़ी एक्ट्रेस की तरह ही सुहाना खान (Suhana Khan) के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फॉलोअर्स की संख्या देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना को लोग कितना पसंद करते हैं. बता दें कि बीते दिनों ही सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सुहाना खान (Suhana Khan) को सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग लगातार जुड़े रहना पसंद है. सुहाना समय-समय पर अपने नए लुक, डेस्टिनेशन, फैमिली लाइफ की तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सुहाना की दोस्तों की बात करें तो नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) उनकी बेस्ट फ्रेंड्स हैं.