logo-image

कैमरे से बचती दिखीं Suhana Khan, लोग बोले- अब क्या टेंशन है...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की शूटिंग में बिजी थीं.

Updated on: 22 Jun 2022, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग डेब्यू से पहले ही लाखों में है. सोशल मीडिया पर सुहाना को लाखों लोग फॉलो करते हैं जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार भी करते हैं. सुहाना बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की शूटिंग में बिजी थी. फिल्म की शूटिंग ऊटी में चल रही थी जहां पूरी कास्ट मौजूद थी. वहीं अब फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर के सुहाना मुंबई वापस आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा का स्टनिंग लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना के मुंबई वापस आते ही पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया और सुहाना उनसे बचती दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह पैपराजी को देखकर हैरान हो जाती हैं और अपना मुंह छिपाने लगती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सुहाना खान के लिए एक शख्स उनकी कार का दरवाजा खोलता है और धूप से उन्हें बचाने के लिए छाता खोल उनका स्वागत करता है. सुहाना जैसे ही बाहर निकलती हैं तो पैपराजी को देखकर मुंह घुमा लेती हैं. हालांकि बाद में मुस्कुराते हुए सामने आ जाती हैं. 

इस दौरान एक शख्स उनसे कहता है, 'सुहाना जी रुकिए, अभी तो आपकी मूवी आ रही है, अब क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए, रोज ही मिलेंगे.' ये बात सुनकर सुहाना मुस्कुराते हुए बिल्डिंग के अंदर चली जाती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ इस फिल्म से बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं.