logo-image

रिहाना के साथ थिरकते नजर आए शाहरुख खान, फैमिली के साथ किया पोज

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हो रहा है.

Updated on: 03 Mar 2024, 07:26 PM

:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में हो रहा है. सितारों से सजे इस कार्यक्रम में शुक्रवार को रिहाना सहित कई भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने प्रस्तुति दी. ज़िंगाट पर जान्हवी कपूर के साथ थिरकने के अलावा, अरबपति पॉप दिवा ने शाहरुख खान के साथ भी डांस किया. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. बता दें कि, इस तस्वीर में शाहरुख खान और रिहाना डांस फ्लोर पर थिरकते नजर आ रहे हैं...

इन वायरल तस्वीरों में फिल्मी, स्पोर्ट्स, व्यवसाय समते तमाम अन्य जगत के मशहूर सितारे एक साथ मंच पर थिरकते नजर आए. इसी बीच हाथ ऊपर उठाए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आए. एक और तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान, सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक तस्वीर के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है. जहां सुहाना खान लाल पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं शाहरुख खान और अबराम काले सूट और पतलून में नजर आए. नारंगी रंग की साड़ी में गौरी खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इस बीच, जामनगर में अनंत अंबानी के विवाह पूर्व समारोह में शाहरुख खान ने 'जय श्री राम' का नारा लगाया. सुपरस्टार शनिवार रात को मेजबानी की जिम्मेदारी संभालते नजर आए. वीडियो में उन्हें भीड़ के साथ बातचीत करते और मेहमानों के लिए परफॉर्म करते भी देखा गया. हालांकि, एक वीडियो ऐसा था जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. एक पपराज़ो द्वारा साझा किए गए वीडियो में, शाहरुख खान ने 'जय श्री राम' कहकर मेहमानों का स्वागत किया, और कहा कि यह 'बहुत अच्छा उपाय' है.

होस्टिंग के अलावा शाहरुख ने आमिर खान और सलमान खान के साथ नातू नातू परफॉर्म किया. मंच पर विशेष रात के लिए ऑस्कर विजेता गीत के जादू को फिर से बनाने के लिए तीनों खान केंद्र मंच पर आए और यह क्या दृश्य था! शाहरुख, सलमान और आमिर को आरआरआर गाने के हुक स्टेप पर डांस करते और बॉल खेलते हुए देखा गया! दिलजीत दोसांझ के प्रदर्शन पर थिरकने के लिए शाहरुख भी सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर के साथ शामिल हुए.