logo-image

27 साल पहले आज ही के दिन बॉलीवुड को मिला था उनका 'बादशाह' शाहरुख खान

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- सभी को शाहरुख से सीखना चाहिए कि एक सिंपल आदमी अपने मेहनत और लगन से आज ग्लोबल आईकॉन बन गया

Updated on: 25 Jun 2019, 11:01 AM

नई दिल्ली:

आज से ठीक 27 साल पहले दिल्ली का एक लड़का बॉलीवुड में एक्टर बनने आया जिसने अपनी फिल्मों से लोगों को प्यार करना सीखाया. जी हां, हम बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बात कर रहे हैं. अपने करियर के शुरुआती दौर में शाहरुख ने निगेटिव रोल भी निभाए लेकिन आज लोग उन्हें 'किंग ऑफ रोमांस' के नाम से जानते हैं.

शाहरुख ने आज फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर लिए हैं. उनके फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं. जो कि ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- मेरे चहिते स्टार ने आज फिल्मी दुनिया में 27 साल पूरे कर लिए हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने शाहरुख को बधाई देते हुए लिखा- आप ऐसे स्टार हो जिसने मुझे कभी निराश नहीं किया.🖤#27Goldenyearsofsrk''.

यह भी पढ़ें: अब अनन्या पांडे ने उतारी पापा चंकी पांडे की नकल, देखें ये मजेदार वीडियो

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- सभी को शाहरुख से सीखना चाहिए कि कैसे एक सिंपल आदमी आज ग्लोबल आईकॉन बन गया. बॉलीवुड में कई एक्टर्स है लेकिन कोई भी शाहरुख जैसा नहीं है जो उनके आसपास टिक सके. कुछ भी हो मैं अपने अंतिस सांस तक उनसे प्यार करता रहुंगा. ❤#27GoldenYearsOfSRK #27YearsOfSRK''.

फिलहाल खबरों की मानें तो जल्द ही शाहरुख अपने अगली फिल्म को अनाउंस करने वाले हैं. वैसे इनदिनों डॉन 3 को लेकर भी काफी चर्चा है.