logo-image

इन प्रोजेक्ट में बिजी हैं शाहरुख खान, बेटे आर्यन को भी लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने एनसीबी की पूछताछ में इस बात का जिक्र किया है

Updated on: 06 Oct 2021, 10:01 AM

highlights

  • शाहरुख खान के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं
  • आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में हैं
  • ड्रग्स मामले में फंसे हैं आर्यन खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी आखिरी फिल्म 'जीरो' के बाद काफी समय तक फिल्मों से ब्रेक ले रखा था, मगर इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है. किंग खान के बिजी शेड्यूल को आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि उनके पास अपने बच्चों से मिलने तक का समय नहीं है. ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने एनसीबी की पूछताछ में इस बात का जिक्र किया है. आर्यन ने बताया कि उनके पापा इतने बिजी रहते हैं कि, कई बार उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है.

यह भी पढ़ें: हर्षाली मल्होत्रा ने 'Salaam Aaya' पर किया क्लासिकल डांस, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी थे लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी की वजह से वह शूट पर नहीं जा पा रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर्दे पर दिखेगी. वहीं इससे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)डायरेक्टर Atlee के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. खबरें थी कि इस फिल्म की शूटिंग एक अस्पताल में होनी है जिसके लिए 10 दिनों का शेड्यूल प्लान है. शूटिंग 2 अक्टूबर से ही शुरू होनी थी मगर बेटे की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख ने शूटिंग फिलहाल के लिए कैंसिल कर दी है.

शाहरुख को फिल्म पठान की शूटिंग के लिए दीपिक पादुकोण के साथ स्पेन भी जाना था मगर उन्होंने वो शूट भी कैंसिल कर दिया है. खबर थी कि स्पेन में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख तीन हफ्तों के शूट शेड्यूल पर जाएंगे. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. चूंकि शाहरुख ने साल 2018 में फिल्म जीरो के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया इसलिए फिल्म पठान शाहरुख की कमबैक फिल्म होगी.