logo-image
लोकसभा चुनाव

Abram Video: स्कूल में नन्हे अबराम में दिया डांस परफॉर्मेंस, देखकर इमोशनल हो गए डैडी शाहरुख खान

अबराम खान ने अपने Annual Day फंक्शन में एक शानदार परफॉरमेंस दी. उनकी परफॉ्रमेंस देखने के लिए उनके पिता शाहरुख और मां गौरी खान भी इस इवेंट में शामिल हुईं.

Updated on: 16 Dec 2023, 12:01 PM

New Delhi:

Abram Video: बीते दिन यानी 15 दिसंबर को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का Annual Day फंक्शन रखा गया था. इस इवेंट में कई सारे बॉलीवुड सितारों के बच्चों ने भाग लिया और शाम में चार चांद लगा दिए. इवेंट में सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ शामिल हुए. शाहरुख के परिवार के सबसे छोटे बेटे, अबराम, जो स्कूल के स्टूडेंट हैं, को इवेंट के दौरान एक नाटक में अपने एक्टिंग टैलेंट का प्रदर्शन करते हुए स्टेज पर देखा गया. लेकिन, इन सब में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वो वह था, जब अबराम  ने अपने पिता शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज को दोहराया.

अबराम खान ने किया शाहरुख के सिग्नेचर पोज को कॉपी
इंटरनेट पर आउट एक वीडियो में, अबराम ने अपने साथी कलाकारों को गले लगाते हुए दिल चुरा लिया. इस पल तब अपने चरम पर पहुंच गया जब छोटे बच्चे ने उत्साह के साथ घोषणा की, "मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है." ठीक उसी समय बैकग्राउंड में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की पॉपुलर धुन बजने लगी. हर किसी की खुशी के लिए, अबराम ने अपने सहपाठियों को गर्मजोशी से गले लगाने से पहले, सहजता से अपने पिता शाहरुख खान की बांह खोलने वाले पोज को कॉपी किया . 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

एक अलग वीडियो क्लिप में, अबराम ने एक नाटक के दौरान एक फूड कार्ट की कमान संभाली. प्रदर्शन के बीच में, एक साथी अभिनेता एक मज़ाकिया कमेंट के साथ आया, जिस पर अबराम ने शिष्टता और हास्य के साथ जवाब दिया. भीड़ में किंग खान और गौरी खान के चेहरे पर प्राउड था, उनके चेहरे खुशी और प्रशंसा से चमक उठे. अबराम की बहन सुहाना खान और उनकी नानी भी इस सीन को देखकर प्रसन्न मुस्कान बिखेर रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Gauri Khan (@gaurikhan_love)

वीडियो ने फैंस के बीच हंगामा पैदा कर दिया, जो अबराम के प्यारे पलों को देखकर अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं सके. कुछ लोग उसकी सुन्दरता से हैरान थे, शांत नहीं रह पा रहे थे, जबकि अन्य इतनी कम उम्र में उसके Confidence से हैरान थे. इस यंग टैलेंट में उनके पिता के एक्टिंग टैलेंट की झलक देखकर कई लोगों ने खुशी व्यक्त की.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
इस बीच, शाहरुख खान की साल की तीसरी रिलीज, डंकी, अपनी शुरुआत के करीब है, अभिनेता ने हाल ही में को-स्टार तापसी पन्नू के साथ एक और पोस्टर शेयर किया. डंकी में कई कलाकार हैं, जिनमें बोमन ईरानी, ​​विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर का शानदार एक्टिंग शामिल है, जिनमें से हर एक ने शानदार किरदार निभाए हैं. राजकुमार हिरानी और गौरी खान निर्मित इस फिल्म को अभिजात जोशी, हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.